जब कमल हासन ने फिल्म से काट दिया था रोल, फूट-फूटकर रोए थे नवाजुद्दीन सिद्दीकी

बॉलिवुड ऐक्टर ने शानदार ऐक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है। फिल्म में उनके द्वारा निभाए गए रोल लोगों के दिल में उतर जाते हैं लेकिन नवाजुद्दीन ने यहां तक पहुंचने में काफी संघर्ष किया है। ऐक्टर ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने संघर्ष के दिनों को याद किया है। ' के साथ काम की बात सुनकर बहुत खुश था' इंटरव्यू में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा, 'ऐसा बहुत बार हुआ है जब मैंने किसी फिल्म में छोटा सा रोल किया और बाद में उसे भी एडिट कर दिया गया। मैंने साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म हे राम में कमल हसन का हिंदी कोच था। इस फिल्म को उन्होंने डायरेक्ट किया था और लीड रोल भी किया था। जब कमल हासन ने मुझे फिल्म में एक छोटा रोल देने का ऑफर किया तो मैं एक छोटे बच्चे की तरह उत्साहित था।' श्रुति हासन ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को संभाला नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने आगे कहा, 'कमल हासन ने मुझे जो रोल दिया था वह छोटा नहीं था। वह सच में महत्वपूर्ण भूमिका थी। मैं एक भीड़ के हमले का शिकार होने वाला था जिसे कमल हासन बचाते हैं। मैं उनके साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित था लेकिन मुझे तब झटका लगा जब मुझे बिना बताए मेरा रोल फिल्म से हटा दिया गया। मैं फूट-फूटकर रोया। मुझे याद है कि तब कमल हासन की बेटी श्रुति हासन ने मुझे संभाला था और सांत्वना दे रही थीं।' कमल हासन के बारे में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की राय नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कमल हासन के बारे में कहा, 'उन्होंने मेरे रोल को काट दिया लेकिन मेरे दिन में उनके लिए कोई खोट नहीं थी। मैं कैसे नाराज हो सकता था। वह इतने बड़े कलाकार हैं जिनके पास काफी ज्ञान है। उनका नाम लेने में भी मुझे हिचकिचाहट होती है। वो हमेशा से मेरे कुछ आइडल्स में से एक रहे हैं। मैंने उनकी हर फिल्म कई बार देखी है।'


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3my5alp

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार