प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा चोपड़ा ने गलत तरीके से नहीं लगवाई वैक्‍सीन, जारी किया बयान

ऐक्‍ट्रेस मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) ने बयान जारी कर उन खबरों का खंडन किया है जिसमें कहा जा रहा था कि उन्‍होंने गलत तरीके से कोविड-19 वैक्‍सीन लगवाई है। बता दें, मीरा मशहूर ग्‍लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की कजिन हैं। मीरा ने रविवार को इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी में लिखा, 'हम सभी वैक्‍सीन लगवाना चाहते हैं और हम सभी उसके लिए अपना बेस्‍ट कर रहे हैं। उसी तरह मैंने भी लोगों से मदद मांगी जिन्‍हें मैं जानती हूं और 1 महीने की कोशिश के बाद एक सेंटर पर मैं खुद को रजिस्‍टर करा पाई।' मीरा ने कहा- जो आईडी वायरल हुई, वह मेरी नहीं मीरा ने आगे लिखा, 'मुझसे आधार कार्ड भेजने को कहा गया। जो आईडी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, वह मेरी नहीं है। मुझसे आधार कार्ड रजिस्‍ट्रेशन के लिए मांगा गया और सिर्फ वही आईडी मैंने दी। कोई भी आईडी तब तक वैलिड नहीं है जब तक उस पर आपका सिग्‍नेचर ना हो। मैंने खुद वह तथाकथित आईडी कार्ड पहली बार देखा जब ट्विटर पर वायरल हुआ। मैंने ऐसी किसी भी चीज की निंदा करती हूं और अगर ऐसी कोई आईडी बनी है तो मैं जानना चाहूंगी कि कैसे और क्‍यों।' मीरा पर फर्जी स्वास्थ्य कर्मी बनने का आरोप मीरा चोपड़ा का यह बयान तब सामने आया जब उन पर मुंबई से सटे ठाणे में फर्जी स्वास्थ्य कर्मी बनकर कोरोना का टीका लगवाने का आरोप लगा। मीरा 18 से 44 साल आयु वर्ग में आती हैं और अभी इस उम्र के लोगों का वैक्‍सीनेशन महाराष्ट्र में बंद है। लोग आरोप लगाने लगे कि मीरा ने ठाणे के पार्किंग प्लाझा कोविड सेंटर में सुपरवायजर का नकली पहचान पत्र बनवाकर टीका लगवाया। मामले में जांच के आदेश मामला तब और जोर पकड़ा जब बीजेपी ने शिवसेना की अगुवाई वाली सरकार पर निशाना साधा। बीजेपी के नेता मनोहर डुंबरे ने नगर निगम प्रशासन को आड़े हाथों लिया। इस बीच ठाणे नगर निगम आयुक्त ने मामले की जांच के आदेश दे दिए।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3p6yCSj

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार