KRK पर भड़के सिंगर मीका सिंह, बोले- बाहर निकल, केस नहीं सीधा झापड़ होगा

अपनी बयानबाजी के कारण हमेशा विवादों में रहने वाले कमाल आर खान () पिछले दिनों तब चर्चा में गए थे जब उनके खिलाफ () ने मानहानि का मुकदमा दर्ज करवा दिया था। अब इस विवाद में सिंगर () की भी एंट्री हो गई है और उन्होंने को तीखा जवाब दिया है। मीका बोले- मैं इसका पापा हूंसोशल मीडिया पर एक फैन के ट्वीट का जवाब देते हुए मीका सिंह ने लिखा, 'ये सिर्फ बॉलिवुड के सभ्य, मशहूर और सॉफ्ट लोगों के साथ पंगा लेता है मगर बाप से नहीं लेगा। प्लीज मेरे बेटे को बोलो मुझे अनब्लॉकर करे प्लीज। मैं करण जौहर या अनुराग कश्यप नहीं हूं, मैं इसका पापा हूं।' मीका ने कहा- सीधा झापड़ पड़ेगाशनिवार को मीका ने एक इंटरव्यू में कहा कि सलमान खान ने केआरके पर मानहानि का मुकदमा दर्ज करके बिल्कुल ठीक किया है। मीका ने आगे कहा, 'मेरी तरफ से कोई केस-वेस नहीं होगा, सीधा झापड़ होगा। केआरके इतना बड़ा चूहा है, वो अपने बिल से बाहर नहीं निकलेगा क्योंकि उसे पता है जैसे ही वो बाहर निकलेगा उसे झापड़ पड़ने वाले हैं।' केआरके ने मीका को बोला 'चिरकुट सिंगर'इसके जवाब में केआरके ने बिना नाम लिए मीका को 'चिरकुट सिंगर' बोला था। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'अब इस मामले में पब्लिसिटी पाने के लिए एक चिरकुट सिंगर कूद पड़ा है लेकिन मैं उसे मौका नहीं दूंगा। कूद बेटा जितना कूदना है। तुझे तो भाव बिल्कुल नहीं दूंगा क्योंकि तेरी औकात ही नहीं है।' केआरके ने सलमान पर लगाए थे आरोपकेआरके ने सलमान खान और उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' के बारे में अपने रिव्यू में कई आपत्तिजनक बातें बोली थीं। केआरके का दावा है कि निगेटिव रिव्यू दिए जाने के कारण उनके खिलाफ यह केस किया गया है। हालांकि सलमान खान की लीगल टीम का कहना है कि केआरके ने अपने वीडियो में सलमान खान के ऊपर भ्रष्टाचार और मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप लगाए थे जिसके जवाब में मानहानि का मुकदमा दर्ज किया गया है।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3fSuml3

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार