सलमान खान की 'राधे' से डिलीट कर दिए गए थे ये सीन, आपने देखे क्या?

लंबे इंतजार के बाद सुपरस्टार () की फिल्म '' () रिलीज हो गई है। इस फिल्म को फैन्स का भरपूर प्यार मिला है। हालांकि कम ही लोगों को पता है कि फिल्म की कहानी में सलमान खान के किरदार राधे के साथ एक सबप्लॉट भी जुड़ा हुआ था। हालांकि फाइनल कट में इस पूरे प्लॉट को ही डिलीट () कर दिया गया। अब इन सीन्स की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। अब इस फिल्म में राधे की बहन बनी ने फिल्म की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में राधे के पैरंट्स के किरदार में जरीना वहाब और वीरेंद्र सक्सेना नजर आ रहे हैं। नैंसी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' की अपनी ऑनस्क्रीन फैमिली को इंट्रोड्यूस किया है। उन्होंने लिखा, 'मेरी सबसे फेवरिट तस्वीर जो मेरे दिल में एक खास जगह रखती है। यह तब की तस्वीर है जब यह सब शुरू हुआ और मुझे आप लोगों का खूब प्यार और सहारा मिला। मैंने कभी यह सपने में भी नहीं सोचा था कि ऐसा कुछ मेरे साथ होगा। मैं बस भगवान से उम्मीद करती हूं कि मुझे जिंदगी में ऐसे ही मौके मिलते रहें और मैं खुद को साबित कर सकूं। मैं आप सभी के प्यार और सपोर्ट की आभारी हूं। आप सभी को प्यार।' नैंसी ने एक तस्वीर उस सीक्वेंस की भी शेयर की है जिसमें वह मुंबई लोकल में होती हैं। इस तस्वीर में उनके साथ फिल्म के विलन रणदीप हुड्डा राणा के किरदार में और साथ में गौतम गुलाटी नजर आ रहे हैं। एक अन्य पोस्ट में नैंसी अपने परिवार यानी अपने माता-पिता (जरीना वहाब और वीरेंद्र सक्सेना) और राधे यानी सलमान खान के साथ नजर आ रही हैं। बता दें कि प्रभुदेवा के डायरेक्शन में बनी 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में सलमान खान के साथ दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ भी मुख्य किरदारों में नजर आए थे। यह फिल्म ईद के मौके पर 13 मई को ऑनलाइन रिलीज की गई थी।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3p3nntS

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार