SSR की 'डेथ एनिवर्सरी' से पहले जूही बब्बर का छलका दर्द, बोलीं- सुशांत ने मेरे निर्देशन में किया था पहला ड्रामा

राज बब्बर और नादिरा बब्बर की बेटी जूही बब्बर (Juhi babbar) एक थिएटर आर्टिस्ट हैं। फिल्मी घराने से ताल्लुक रखने के बावजूद जूही सोशल मीडिया पर खासा ऐक्टिव नहीं रहती हैं। बल्कि वह अपने बिजनेस को लेकर खासा बिजी रहती हैं। जूही 'ऑल इंडिया' और वर्ल्ड लेवल पर 'ड्रामा स्कूल' चलाती हैं और हर उम्र के लोगों को ऐक्टिंग की ट्रेनिंग देती हैं। हाल ही में जूही बब्बर ने एक इंटरव्यू में दिवंगत ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत को लेकर एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया है। जूही ने कहा, 'सुशांत ने अपनी जिंदगी का पहला ड्रामा मेरे डॉयरेक्शन में किया था।' जूही आगे कहती हैं, 'पिछला लॉकडाउन काफी निराशाजनक था। यह वही समय था जब सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुआ। वह हमारे थिएटर ग्रुप से थे और मेरे बहुत करीब थे। लॉकडाउन के दौरान, मैंने कई कलाकारों को उम्मीद खोते हुए देखा। कुछ ऐसे भी थे जो घर वापस चले गए, क्योंकि वे किराया नहीं दे सकते थे।' आपको बता दें कि जूही इन दिनों स्ट्रगल कर रहे ऐक्टरों के लिए कुछ नया करने जा रही हैं। जूही ने कहा, 'कोरोनावायरस लॉकडाउन के बीच स्ट्रगल कर रहें ऐक्टरों के लिए कुछ खास करने का प्लान किया है। ताकि वह निराश न हो और इस निराशाजनक स्थिति से बाहर निकलें। मैं एक 'टैलेंट डेक' शुरू करने जा रही हूं। जहां ऐक्टर मुझे एक मिनट का मोनोलॉग भेजेंगे और मेरे खास दोस्त सुमीत व्यास, रेणुका शहाणे और करण टैकर उन्हें जज करेंगे।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3fXvVhs

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार