VIDEO: जब माधुरी दीक्षित और जूही चावला ने बताया, 'फिल्मी हीरो' से क्यों नहीं की शादी

बॉलिवुड में एक समय पर () और () ने एक तरह से राज किया था। इन दोनों ऐक्ट्रेसेस ने एक से बढ़कर सुपरहिट फिल्में दी हैं और लाखों-करोड़ों दिलों पर राज किया था। भले ही फिल्म इंडस्ट्री में इन दोनों के हजारों चाहने वाले हों मगर दोनों ने ही बॉलिवुड से बाहर शादी की है। जहां माधुरी दीक्षित ने साल 1999 में डॉक्टर श्रीराम नेने से शादी की थी वहीं जूही चावला ने साल 1995 में इंडस्ट्रलिस्ट जय मेहता से शादी की थी। 'मेरे पति ही मेरे हीरो'साल 2014 में माधुरी दीक्षित और जूही चावला एक साथ () के टॉक शो '' (Coffee With Karan) में पहुंची थीं। तब करण जौहर ने यह सवाल इन दोनों से पूछा था कि कई टॉप स्टार्स के साथ काम करने के बावजूद इन दोनों उनसे शादी नहीं की। इसके जवाब में माधुरी ने कहा, 'मैंने शाहरुख खान और सलमान के साथ बहुत सारी फिल्में की हैं। आमिर के साथ केवल 2 फिल्में की हैं। शायद मुझे ये इतने पसंद नहीं आए कि मैं इनसे शादी कर लूं। मेरे पति मेरे हीरो हैं।' इसके जवाब में करण ने मजाक करते हुए कहा था कि भले ही उनके पति उनके लिए हीरो बन गए हों मगर वह किसी और को शॉट नहीं दे सकती हैं। 'मैं किसी ऐक्टर से शादी नहीं करना चाहती थी'करण के इस सवाल के जवाब में जूही ने कहा कि उनके पति जय मेहता ने उन्हें आकर्षित कर लिया था। वह जूही को फूल, कार्ड्स और गिफ्ट्स भेजा करते थे। उन्होंने कहा, 'मेरे पास इस सब चीजों का ढेर लग गया था। वे सभी अच्छे हीरो हैं लेकिन मुझे नहीं लगता है कि उन्हें ऐसे संभाल सकती थी जैसे आइने में देखते हुए अपने पति को संभाल सकती हूं। एक ऐक्टर के तौर पर केवल अपने मैं खोए रहते हैं और मैं अपने जैसे किसी आदमी से शादी नहीं कर सकती थी। इस मामले में मेरी सोच स्पष्ट थी।' वर्क फ्रंट की बात करें तो जूही चावला पिछली बार फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में नजर आई थीं। माधुरी दीक्षित की बात करें तो वह पिछली बार फिल्म 'कलंक' में नजर आई थीं। अब जल्द ही वह नेटफ्लिक्स की सीरीज 'फाइंडिंग अनामिका' में नजर आने वाली हैं।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3fYNDBc

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार