बेटी पलक के लिए राजा चौधरी ने उठाया बड़ा कदम, बोले- कुछ भी करूंगा, बेटी से दूर नहीं जाऊंगा

मार्च 2021 में जब राजा चौधरी (Raja Chaudhary) 13 साल बाद अपनी बेटी पलक तिवारी () से मिले थे तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। वह उनके लिए भावुक कर देने वाला पल था। तब राजा चौधरी को अहसास हुआ कि उन्हें अब बेटी के साथ ज्यादा वक्त बिताना चाहिए। उसी अहसास और बेटी पलक के साथ ज्यादा वक्त बिताने की खातिर तब राजा चौधरी ने मुंबई शिफ्ट होने का प्लान बनाया था। अब राजा चौधरी मुंबई शिफ्ट (Raja Chaudhary relocates to Mumbai) हो चुके हैं और बेटी पलक के साथ क्वॉलिटी टाइम बिता रहे हैं। श्वेता तिवारी ने राजा चौधरी से 1998 में शादी की थी, लेकिन बाद में ऐक्ट्रेस ने उन पर घरेलू हिंसा व मारपीट का आरोप लगाते हुए 2007 में तलाक ले लिया था। भले ही राजा चौधरी और श्वेता तिवारी एक-दूसरे से अलग हो गए हों, लेकिन वह अपनी बेटी के बहुत करीब हैं। पलक भी राजा चौधरी को डैड कहकर बुलाती हैं और उन्हें खूब मानती हैं। राजा चौधरी ने हाल ही पलक के साथ अपना बर्थडे भी सेलिब्रेट किया था। पढ़ें: 'अब मुंबई में ही रहूंगा और दोबारा करियर शुरू करूंगा' राजा चौधरी ने हमारे सहयोगी ईटाइम्स को बताया कि अब उन्होंने बेटी की खातिर मुंबई में ही रहने का फैसला किया है। वह बोले, 'बेटी के साथ जो मुलाकात हुई उससे अहसास हुआ कि मैं उसके प्यार का भूखा हूं। मैं सच में उसे अपनी लाइफ में चाहता हूं। उसी वक्त मैंने तय कर लिया था कि अब मैं मुंबई में ही रहूंगा और दोबारा अपना करियर शुरू करूंगा। मुंबई में मेरा पहले से ही घर है।' 'कोई भी रोल करूंगा क्योंकि मकसद बेटी के पास रहना है' राजा चौधरी ने आगे कहा, 'मैंने अपनी फिजीक पर भी काम करना शुरू कर दिया। मैंने टीवी, फिल्मों और वेब शोज तक के लिए भी ऑडिशन देना शुरू कर दिया है। मैं कोई भी रोल करूंगा क्योंकि मेरा मकसद पैसा कमाना या फेमस होना नहीं बल्कि मुंबई में अपनी बेटी के नजदीक रहना है और ज्यादा से ज्यादा वक्त साथ बिताना है।' राजा चौधरी ने बेटी संग मनाया था बर्थडे राजा चौधरी ने बताया कि हाल ही जब उन्होंने पलक के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया तो वह उनके लिए स्पेशल केक लेकर आई थीं। तब राजा चौधरी ने बेटी के लिए अपने हाथों से खाना बनाया था। वह बोले, 'मैं एक अच्छा कुक हूं और मैं यह बात पलक को साबित करके दिखाना चाहता था। इसलिए मैंने हम दोनों के लिए शानदार मील तैयार किया और साथ में टाइम बिताया।' 13 साल बाद पलक से मिलकर भावुक हो गए थे राजा वहीं कुछ महीने पहले राजा चौधरी ने एक पोस्ट में बेटी पलक के लिए लिखा था, 'इतने सालों में पलक के लिए मेरा प्यार कभी चेंज नहीं हुआ। भले ही मुझे इतने सालों तक उससे मिलने नहीं दिया जाता रहा, लेकिन अब वह बड़ी हो गई है और अपने फैसले खुद ले सकती है। काश कि मैं उससे हमेशा मिल पाता। लेकिन कोई बात नहीं, मैंने उन हर पलों को मिस किया है जिसमें एक बाप अपनी बेटी के साथ इंजॉय करता है, उसका बढ़ना, स्कूल जाना, पसंद-नापसंद सबकुछ। बेटी पलक बेहद खूबसूरत दिखने लगी है और इसके लिए श्वेता तिवार का शुक्रिया। मैं वाकई अब बेहद खुश हूं।'


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3BLO63J

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार