'KRK ने मेरा हाथ खींचा, कॉम्प्रोमाइज करने को कहा', फिटनेस मॉडल का सनसनीखेज खुलासा

खुद को 'क्रिटिक' बताने वाले ऐक्टर और प्रड्यूसर () यानी () पर एक मॉडल ने रेप करने की कोशिश का आरोप लगाया है। इस मॉडल की शिकायत पर मुंबई पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। एफआईआर दर्ज होने के बाद यह मॉडल खुलकर सामने आई हैं और उन्होंने बताया है कि केआरके ने किस तरह उनके साथ दुर्व्यवहार किया था। केआरके पर आरोप लगाने वाली मॉडल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस मॉडल ने मीडिया से बात करते हुए बताया है कि वह किसी तरह म्यूजिक वीडियो या फिल्म के जरिए में काम पाना चाहती थी और इसके लिए वह केआरके के संपर्क में आईं। मॉडल ने अपने बयान में कहा, 'जब मैं केआरके से मिली तो उन्होंने मुझसे सीधे तौर पर कहा कि मुझे कॉम्प्रोमाइज करना होगा। मैं इसके लिए तैयार नहीं थी। जब मैं जाने लगी तो केआरके ने मेरा हाथ खींचा और मेरे साथ जबरदस्ती की कोशिश की।' मीडिया के कई बार पूछने पर भी मॉडल ने इस केस और एफआईआर के बारे में कुछ ज्यादा बताने से इनकार कर दिया। मॉडल ने कहा कि केआरके ने उनके साथ जो व्यवहार किया है, वह इतना खराब था कि लड़की होने के नाते वह इसे पब्लिक में बता नहीं सकती हैं। बता दें कि केआरके पर रेप की कोशिश के आरोप लगाने वाली फिटनेस मॉडल ने जून महीने में ही पुलिस में श‍िकायत दी थी। मुंबई की वर्सोवा पुलिस ने इस बाबत 26 जून 2021 को एफआईआर दर्ज की। हालांकि अभी तक इस मामले में केआरके की ओर से कोई बयान नहीं आया है। सोशल मीडिया पर केआरके के खिलाफ की गई FIR की कॉपी वायरल हो रही है।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3BRoIJW

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार