'सारेगामापा' के लिए आदित्य नारायण को मिलते थे 7.5 हजार रुपये, अब करोड़ों का ऑफर

सिंगर और 'इंडियन आइडल 12' () के होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Naryan) अब होस्टिंग के लिए भले ही लाखों रुपये की फीस ले रहे हों, लेकिन करियर की शुरुआती दिनों में उन्हें होस्टिंग के लिए सिर्फ कुछ हजार रुपये ही मिलते थे। आदित्य नारायण ने इसका खुलासा हाल ही दिए एक इंटरव्यू में किया। आदित्य नारायण ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट (Aditya Narayan child artist) की थी। उनकी पहली फिल्म 'परदेस' (Pardes) थी। इसके बाद उन्होंने कुछेक फिल्मों में ऐक्टिंग की। चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर आदित्य नारायण ने 100 से भी ज्यादा गाने गाए। लेकिन 18 साल की उम्र में उन्होंने होस्टिंग की दुनिया में कदम रख दिए थे। आदित्य नारायण ने 2009 में 'सा रे गा मा पा चैलेंज' होस्ट किया। लेकिन क्या आप जानते हैं कि उस शो को होस्ट करने के लिए आदित्य को कितनी फीस मिली थी? पढ़ें: 'सारेगामापा' के लिए आदित्य लेते थे इतनी फीस 'बॉलिवुड लाइफ' के साथ बातचीत में आदित्य ने इसका खुलासा करते हुए बताया कि जब उन्होंने 18 साल की उम्र में 'सा रे गा मा पा' के जरिए होस्ट करना शुरू किया था तो उन्हें इसके लिए प्रति एपिसोड साढ़े सात हजार रुपये मिलते थे। आदित्य बोले, 'उस वक्त वह मेरे लिए बहुत बड़ी रकम होती थी। अब जब वो मेरे पास आते हैं और करोड़ों ऑफर करते हैं तो उन्हें ना कहने में मुझे दर्द होता है।' पढ़ें: 2022 के बाद होस्ट नहीं करेंगे आदित्य नारायण वहीं आदित्य नारायण ने हाल ही हमारे सहयोगी ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा था कि साल 2022 होस्ट के तौर पर उनका आखिरी साल होगा। उसके बाद वह होस्ट नहीं करेंगे। आदित्य नारायण ने कहा था, 'टीवी पर बतौर होस्ट 2022 मेरा आखिरी साल होगा। मैं उसके बाद होस्टिंग नहीं करूंगा। अब कुछ बड़ा करने का वक्त आ गया है। मेरे कुछ पहले के कमिटमेंट्स हैं जो आने वाले महीनों में पूरे हो जाएंगे। मेरे इस इंडस्ट्री में अच्छे संबंध हैं तो अगर मैं अभी बीच में ही छोड़ दूंगा तो ऐसा होगा मानो मैंने किसी जहाज को बीच मझधार में ही छोड़ दिया है।' आदित्य नारायण पिछले 15 सालों से टीवी इंडस्ट्री का हिस्सा हैं, लेकिन वह चाहते हैं कि लोग उन्हें टीवी की सक्सेसफुल पर्सनैलिटी के तौर पर जानने के बजाय एक स्ट्रगलिंग म्यूजिशन कहें।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3zE4wtk

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार