शादीशुदा गौतम गंभीर पर आया ऐक्‍ट्रेस माहिका शर्मा का दिल, कह डाली ये बात

अपने काम से ज्यादा अपने बेबाक बयानों के लिए चर्चा में रहने वाली ऐक्ट्रेस () का दिल अब क्रिकेटर से पॉलिटिशन बने पर आ गया है। माहिका शर्मा ने कहा है कि क्वॉरेंटाइन के दौरान गौतम गंभीर () उनका क्रश बन गए थे। यह वही माहिका शर्मा हैं जिन्होंने कभी कहा था कि वह पॉर्न स्टार डैनी डी और पाकिस्तानी क्रिकेटर () से सेक्स करना चाहती हैं। माहिका ने अपने स्टेटमेंट में कहा, ''हर समय अकेले रहना उबाऊ होता है और वह भी तब जब आप किसी रिलेशनशिप में नहीं हों। कभी पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी मेरे बचपन के क्रश थे लेकिन अब मुझे पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर की तस्वीरें देखकर इसका पछतावा है। वह शादीशुदा हैं और मैं उनका सम्मान करती हूं, लेकिन इस बात से इनकार नहीं करूंगी कि वह मेरे क्वॉरेंटाइन क्रश थे।' बता दें कि इससे पहले माहिका शर्मा ने राज कुंद्रा के पॉर्न केस में गिरफ्तार होने पर कहा था कि उन्हें भी अश्लील फिल्मों के ऑफर्स मिल चुके हैं। माहिका ने कहा, 'इंडस्ट्री में लड़कियों से कहा जाता है कि यह फिल्म एरॉटिक है। लेकिन जब वे शूट के लिए पहुंचती हैं तो पता चलता है कि पॉर्न फिल्म की शूटिंग हो रही है। कुछ साल पहले मुझे भी एक सॉफ्ट पॉर्न का ऑफर मिला था। लेकिन मैंने इसके लिए मना कर दिया था।' माहिका शर्मा काफी समय से मॉडलिंग कर रही हैं। वह मिस टीन नॉर्थ ईस्ट का खिताब भी जीत चुकी हैं। माहिका शर्मा तब अचानक चर्चा में आ गईं जब यह सामने आया कि उनकी दोस्ती ब्रिटिश पॉर्न स्टार डैनी डी के साथ है। माहिका ने रामयण, एफआईआर और पुलिस फैक्ट्री जैसे टीवी शोज और मर्दानी, मिस्टर जोबी करवालो और चलो दिल्ली जैसी फिल्मों में छोटे-मोटे किरदार निभाए हैं।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3yaABsp

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार