'गहना वशिष्‍ठ बंगले में ले गई, धमकी दी, कपड़े उतरवाए और पॉर्न फिल्‍म शूट की', पीड़‍ित का बयान

पोर्नोग्राफी केस () में ऐक्‍ट्रेस गहना वश‍िष्‍ठ () और रोआ खान (Rowa Khan) भी सह-आरोपी हैं। इन दोनों के ही ख‍िलाफ मॉडल्‍स की श‍िकायत पर मुंबई पुलिस ने नई एफआईआर दर्ज की है। इस नए मामले से जहां गहना और रोआ की मुश्‍क‍िलें बढ़ने वाली हैं, वहीं दो पीड़‍ित मॉडल्‍स ने पॉर्न फिल्‍म रैकेट को लेकर जो आपबीती सुनाई है वह झकझोर देने वाली है। दोनों पीड़‍ितों ने पुलिस को जो बयान दिया है, उसमें धोखे से पॉर्न फिल्‍म शूट करवाने से लेकर न्‍यूड सीन्‍स के लिए जोर-जबरदस्‍ती की बात भी सामने आई है। मॉडल्‍स का कहाना है उनके साथ अश्‍लील वीडियो की शूटिंग मड आईलैंड वाले उसी बंगले में हुई थी, जहां पुलिस ने फरवरी महीने में छापामारी कर सबसे पहले 5 लोगों को गिरफ्तार किया था। कहा- रानी का है रोल, नहीं उतराने होंगे कपड़ेमॉडल्‍स ने और रोआ खान के ख‍िलाफ जो गवाही दी है, वह सिहरन पैदा करने वाली है। ऐक्‍ट्रेसेस ने बताया कि कैसे उन्‍हें अश्‍लील फिल्‍म शूट करने के लिए मजबूर किया गया, डराया गया, धमकी दी गई। इनमें से एक पीड़‍ित अभी महज 20 साल की है। उसे गहना वशिष्‍ठ ने कहा कि शो में उसका किरदार एक रानी का है, जबकि जो राजा होगा उसका किरदार एक गे लड़का आकाश निभाएगा। पीड़‍ित को भरोसा दिलाया गया कि सीरीज की शूटिंग पूरी तरह कपड़ों में होगी। 'तीनों ने बारी बारी मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाए'मड आइलैंड के उसी ग्रीन पार्क बंगले के बगीचे में शूटिंग शुरू हुई। थोड़ी देर बाद गहना उन्‍हें बंगले के अंदर लेकर गईं। पीड़‍ित ने कहा, 'वहां गहना मैडम ने मुझे पहनने के लिए सिर्फ स्कार्फ दिए। उसी समय तीन बौने इंसान अंदर आ गए। उनमें से एक बौने ने मुझसे कहा कि वो मेरे 18 साल के होने का इंतजार कर रहे हैं ताकि वे मेरे साथ सेक्‍स कर सकें। इतना कहकर वह मुझे दूसरे कमरे में ले जाने लगे। जब मैंने यह करने से इनकार किया तो गहना ने मुझे धमकाया और जबरदस्ती अंदर ले गईं। उसके बाद तीनों बौनों ने मेरे कपड़े उतार दिए और बारी-बारी से मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाने लगे। यह सब वहां मौजूद कैमरे में शूट हो रहा था।' गहना ने धमकी दी और न्‍यूड पॉर्न शूट करवायापीड़‍ित ने अपने बयान में आगे कहा है कि इसके बाद गहना ने उसे पहनने के लिए दूसरे कपड़े दिए। जब पीड़‍ित ने आगे कुछ भी करने से इनकार किया तो गहना ने उसे धमकी दी। पीड़‍ित बताती हैं, 'उसने मुझे कहा कि उन्‍होंने इस शूटिंग पर 10 लाख रुपये खर्च किए हैं। यदि मैं छोड़कर जाती हूं तो मुझे ये 10 लाख रुपये भरने होंगे। मैंने उनसे कहा कि मेरे पास इतने पैसे नहीं हैं। इसके बाद आकाश नाम का वह लड़का मेरी तरफ बढ़ा और मेरे साथ फिजिकल रिलेशन बनाए।' गहना बोलीं- पुलिस के पास गई तो...पीड़‍ित लड़की ने कहा कि जब शूटिंग खत्‍म को गई तो वह गहना वश‍िष्‍ठ के पास गईं और गिड़गिड़ाते हुए कहा कि वह उसे अब जाने दे। इस पर गहना ने एक बार फिर धमकी दी और कहा कि यदि इसके बारे में कहीं किसी से कुछ भी कहा तो बहुत बुरा होगा। गहना ने उसे पुलिस के पास नहीं जाने की भी धमकी दी और कहा कि यदि ऐसा कुछ किया तो अंजाम बुरा होगा। गहना को क्राइम ब्रांच ने भेजा है समनपोर्नोग्राफी केस में गहना वशिष्‍ठ को पुलिस ने मड आईलैंड में छापेमारी के अगले ही दिन गिरफ्तार किया था। गहना वशिष्‍ठ अभी जमानत पर रिहा हैं, लेकिन उन्‍हें क्राइम ब्रांच ने पूछताछ के लिए समन भेजा है। गहना मामले में अपना बयान दर्ज करवाने वाली हैं। जबकि इससे पहले राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद गहना वशिष्‍ठ ने बचाव करते हुए कहा था कि राज ने इरॉटिक फिल्‍में बनाई हैं और वो पॉर्न नहीं हैं।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3zRp3e7

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार