सोनू सूद ने बर्थडे पर जाहिर की ख्वाहिश, बोले- चाहिए हॉस्पिटल में 1000 बेड फ्री और बच्चों के लिए स्कॉलरशिप

बॉलिवुड ऐक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) 30 जुलाई को अपना 48वां बर्थडे मना रहे हैं। सोनू सूद () बॉलिवुड के ऐसे स्टार हैं, जिन्होंने अपनी ऐक्टिंग से ही नहीं बल्कि अपने नेक काम से भी लोगों का दिल जीत लिया है। सोनू सूद ने कोरोना काल में जिस तरीके से लोगों की मदद की है, उनकी जितनी भी तारीफ की जाए कम है। सोनू सूद ने बर्थडे के खास मौके पर अपनी ख्वाहिश जाहिर की है। जिससे जानने के बाद लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। सोनू सूद ( Birthday) चाहते हैं कि हॉस्पिटल में 1000 बेड फ्री और बच्चों के लिए स्कॉलरशिप की सुविधा उपलब्ध करवाई जाए। स्टूडेंट के लिए स्कॉलरशिप सोनू सूद अपने जन्मदिन पर ख्वाहिश जाहिर करते हुए कहा,'मैं चाहता हूं कि स्टूडेंट को स्कॉलरशिप और मरीजों के लिए बेड की सुविधा उपलब्ध करवा पाऊं। ऐक्टर आगे कहते हैं, मेरी देश की जनता ने जितना प्यार मुझे दिया है। इसके लिए मैं उन्हें दिल से शुक्रिया करना चाहता हूं। लोगों की मदद करते हुए मैंने जो कैंपेन शुरू किया, वह किसी एक गांव या राज्य पर सीमित नहीं है बल्कि यह पूरे देश के लिए है। मैं इसे दूर तक लेकर जाना चाहता हूं।' मुफ्त शिक्षा की सुविधा 'हिंदुस्तान टाइम्स' से खास बातचीत में सोनू सूद कहते हैं, 'मैं आने वाले समय में इस देश में सभी के लिए मुफ्त शिक्षा की सुविधा करवाना चाहता हूं। मुझे अलग-अलग राज्यों से बहुत सारे कॉल आ रहे हैं। सिर्फ इतना ही नहीं मेरे जन्मदिन पर कुछ सात-आठ लोग साइकिल और बाइक से मुंबई आ रहे हैं। लोगों तक पहुंचने और उनकी मदद के लिए एक बुनियादी ढांचा तैयार करना बहुत जरूरी है, ताकि उन तक मदद पहुंचाई जा सके।'


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3fcFs4S

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार