कियारा आडवाणी को बर्थडे पर मिला गिफ्ट, साउथ स्टार राम चरण संग RC15 में आएंगी नजर

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) 31 जुलाई, 2021 को अपना 29वां बर्थडे मना रही हैं। कियारा (Kiara Advani Film RC 15) के बर्थडे पर निर्देशक शंकर ने शानदार गिफ्ट दिया है। दरअसल, कियारा (Kiara Advani) निर्देशक शंकर की अगली फिल्म 'RC 15' में राम चरण के अपोजिट नजर आएंगी। फिल्म के निर्देशक और निर्माता दिल राजू की शानदार टीम ने कियारा के फिल्म में शामिल होने की घोषणा की है। कियारा आडवाणी के जन्मदिन के मौके पर फिल्म 'RC 15' की टीम ने अपनी पैन इंडिया फिल्म की खास घोषणा की है। बर्थडे पर मिला कियारा को स्पेशल गिफ्ट फिल्म 'RC 15' का हिस्सा बनने पर कियारा कहती हैं,'बर्थडे पर निश्चित रूप से अब तक मुझे मिले सबसे अच्छे जन्मदिन गिफ्ट में से एक है। मैं बेहद एक्साइडेट हूं कि मुझे इतने फेमस और अनुभवी लोगों के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। साथ ही मैं काफी ज्यादा नर्वस हूं। मैं बेसब्री से इंतजार कर रही हूं कि फिल्म की शूटिंग कब शुरू होगी।' तीन भाषाओं में रिलीज होगी RC15 फिल्म 'RC 15' तीन भाषाओं तेलुगु, तमिल, हिंदी में रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन शंकर करेंगे। फिल्म के निर्माता दिल राजू और शिरीष गारू है। वेंकटेश्वर क्रिएशंस के बैनर के तले इस फिल्म का निर्माण किया जाएगा।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3ld1R5J

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार