सोफिया हयात बोलीं- बॉलिवुड में धोखे से बनाई जाती हैं पॉर्न फिल्में, यह बिल्कुल रेप जैसा है

बनाने के आरोप में गिरफ्तार किए गए बिजनसमैन () इस समय जेल में हैं। राज कुंद्रा के गिरफ्तार होने के बाद कई ऐक्ट्रेस ने आरोप लगाए हैं कि में करियर बनाने के लिए आने वाले नए ऐक्टर्स से धोखे से अश्लील और पॉर्न फिल्मों में काम कराया जाता है। अब टीवी रिऐलिटी शो 'बिग बॉस 7' में नजर आ चुकीं () ने भी कहा है कि बॉलिवुड में धोखे से ऐक्टर्स के साथ पॉर्न फिल्में () बनाई जाती हैं। सोफिया हयात ने कहा, 'एक बार एक कास्टिंग डायरेक्टर ने मुझसे कहा था कि मुझे डायरेक्टर को दिखाना होगा कि इंटिमेट सीन में मैं कैसे ऐक्ट करूंगी। मुझे पता था कि यह एक ट्रिक है क्योंकि प्रफेशनल लोग कभी कलाकारों से ऐसे सीन परफॉर्म करने के लिए नहीं कहते हैं। मैं अपने करियर में केवल 2 लव सीन किए हैं और मुझे ऐसे सीन करने में कोई परेशानी भी नहीं है। लेकिन यह एक बंद सेट पर फिल्माए गए थे और किसी ने मुझे शूट से पहले ऐसे सीन परफॉर्म करने के लिए नहीं बोला था।' सोफिया हयात ने आगे कहा कि बॉलिवुड में आने वाले नए कलाकारों को ऐसी बातों का ध्यान रखना चाहिए। सोफिया ने यह भी कहा कि पॉर्न फिल्में लोगों को प्यार से दूर वासना की ओर ले जाती हैं। कोर्ट को इसे रेप की तरह मानना चाहिए और जो भी व्यक्ति पॉर्न फिल्में बेचता है वह प्यार की शक्ति का दुश्मन होता है। सोफिया हयात ने आगे कहा कि बॉलिवुड में बहुत से बिजनसमैन जवान लड़कियों का गलत फायदा उठाते हैं। वे बिजनसमैन केवल पैसा कमाना चाहते हैं। सोफिया ने कहा कि ऐसे लोग महिलाओं के साथ जो कर रहे हैं यह रेप जैसा है।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3j6qkqC

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार