Video: सोनम कपूर ने किया पति आनंद अहूजा को Kiss, बोलीं- मेरी तुमसे नजर नहीं हटती

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) का 29 जुलाई को जन्मदिन था। सोनम इन दिनों इंडिया में हैं और उनके पति आनंद लंदन में हैं। इस खास मौके पर सोनम ने पति आनंद आहूजा के साथ बिताए खास पलों की फोटोज और वीडियोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए हैं। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सोनम और उनके पति का रोमांटिक अंदाज देखने लायक है। इस वीडियो में सोनम ( kissing husband ) अपने पति को किस करती नजर आ रही हैं। सोनम ने आनंद के लिए लिखा रोमांटिक मेसेज सोनम ने आनंद के साथ वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,'तुम सच में इतने अच्छे हो कि तुमसे मेरी नजर नहीं हटती। तुमने मुझे सिखाया है कि असल मायने में धैर्य और प्यार क्या होता है? मुझे यह सब सिखाने के लिए बहुत- बहुत शुक्रिया। मैं सच में बहुत लकी हूं कि मुझे अपने सबसे अच्छे दोस्त से प्यार हो गया। भगवान से यही दुआ करती हूं कि तुम अपने सपनों और लक्ष्यों के करीब पहुंचो। हैप्पी बर्थडे आनंद।' 'जिंदगी की रोशनी' सोनम ने पति आनंद आहूजा के बर्थडे पर एक तस्वीर भी शेयर की थीं। तस्वीर के साथ सोनम ने आनंद के लिए प्यार भरा मेसेज भी लिखा। सोनम लिखती हैं,'आनंद आप मेरी जिंदगी की रोशनी हो। इस दुनिया ने मुझे आपके रूप में एक तोहफा दिया है। मेरा सबसे अच्छा दोस्त और लाइफ पार्टनर।' वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनम जल्द ही फिल्म 'ब्लाइंड' में नजर आएंगी। सोनम आखिरी बार 2019 में रिलीज हुई फिल्म 'द जोया फैक्टर' में नजर आई थीं। पिछले साल रिलीज़ हुई अनिल कपूर और अनुराग कश्यप की 'एके बनाम एके' में भी उनकी कैमियो भूमिका थी।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/378EPEW

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार