13 साल की उम्र से डायबीटीज से लड़ रहे निक जोनस का भावुक पोस्ट, वाइफ प्रियंका चोपड़ा ने यूं किया रिऐक्ट

ऐक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के सिंगर पति निक जोनस 13 साल की उम्र से डायबीटीज से पीड़ित हैं। उन्हें टाइप-1 डायबीटीज है। निक जोनस ने हाल ही इसे लेकर सोशल मीडिया पर एक लंबा पोस्ट लिखा है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है। इसमें उन्होंने लक्षणों से लेकर उन मुश्किलों के बारे में जिक्र किया है, जिनका सामना वह बीते 16 सालों से कर रहे हैं। इस पोस्ट में निक जोनस ने यह भी बताया है कि वह 16 सालों से किस तरह डायबीटीज से लड़ रहे हैं। निक जोनस ने डायबीटीज मंथ के मौके पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए पोस्ट में लिखा है, 'नैशनल डायबीटीज मंथ चल रहा है और हर रोज मैं अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर #SeeDiabetes हीरोज के पोस्ट देखता हूं। डायबीटीज को मुझसे जुड़े हुए आज 16 साल पूरे हो चुके हैं। मैं उस वक्त 13 साल का था और अपने भाइयों के साथ खेल रहा था। अंदर ही अंदर मुझे पता था कि मेरे साथ कुछ तो गड़बड़ है। इसलिए मैं अपने मम्मी-पापा के पास गया और उन्हें बताया कि मुझे डॉक्टर के पास जाना है। मेरे लक्षण देखने के बाद डॉक्टर ने बताया कि मुझे टाइप-1 डायबीटीज है।' पोस्ट में निक जोनस ने आगे लिखा है, 'मैं बुरी तरह टूट गया था। डर गया था। क्या इसका मतलब यह हुआ कि मेरा दुनिया घूमने और अपना म्यूजिक बजाने का मेरा सपना खत्म हो गया? लेकिन मैं प्रतिबद्ध था, ठीक वैसे ही जैसे मैं हमेशा से रहा हूं। मैं नहीं चाहता था कि इसकी वजह से मैं धीमा पड़ जाऊं या रुक जाऊं। मुश्किल दिन होते हैं, लेकिन मेरे पास एक अविश्वसनीय सपॉर्ट सिस्टम है, जिस पर मैं भरोसा कर सकता हूं ताकि मुझे आगे बढ़ने में मदद मिल सके। और जब मैं बेहद लो महसूस करूं तो खुद के प्रति ज्यादा कठोर न होऊं।' निक जोनस के इस इमोशनल पोस्ट की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है और हर कोई उनकी हिम्मत की तारीफ कर रहा है। निक की वाइफ प्रियंका चोपड़ा ने भी उनकी तारीफ की और हौसला बढ़ाया। बता दें कि डायबीटीज संग निक जोनस की इस लड़ाई में प्रियंका डटकर साथ निभा रही हैं। वह उनके वर्कआउट से लेकर खाने-पीने तक का खास ख्याल रखती हैं। प्रियंका और निक ने दिसंबर 2018 में जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी की थी। दोनों ने एक-दूसरे को उसी साल मई में डेट करना शुरू किया था।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/30FexKW

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार