फिल्म 'भीड़' की शूटिंग के कारण हनीमून नहीं मनाएंगे राजकुमार राव

बॉलिवुड ऐक्टर (Rajkummar Rao) ने अपनी गर्लफ्रेंड (Patralekhaa) के साथ 15 नवंबर को चंडीगढ़ में शादी की है। अब शादी के बाद से ही वह अपनी अगली फिल्म की शूटिंग करेंगे। एक न्यूज पोर्टल के मुताबिक, राजकुमार राव हनीमून () पर नहीं जाएंगे क्योंकि उनको 18 नवंबर को डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) की फिल्म 'भीड़' (Bheed) की शूटिंग फिर से शुरू करनी है। अनुभव सिन्हा कथित तौर पर नवंबर और दिसंबर की शुरुआत में फिल्म की शूटिंग करना चाहते थे और राजकुमार राव इसके लिए सहमत थे। वहीं, राजकुमार ने पत्रलेखा के साथ छुट्टी मनाने से पहले फिल्म की शूटिंग करने का फैसला किया है। भीड़ की बड़े पैमाने पर शूटिंग लखनऊ में की जाएगी। राजकुमार राव ने कहा था, 'मैं अनुभव सिन्हा के साथ काम करने के लिए रोमांचित हूं। एक ऐसे फिल्म निर्माता के साथ काम करना बहुत सम्मान और सौभाग्य की बात है, जिसके पास इतनी अलग आवाज है। साथ ही भूषण कुमार के साथ फिर से जुड़कर ऐसा महसूस हो रहा है कि पिछले साल लूडो की सफलता के बाद घर वापस आ गया हूं। एक एंटरटेनर के तौर पर मैं भी चाहता हूं कि मेरा काम लोगों को सोचने पर मजबूर करे। ये एक महत्वपूर्ण विषय है और इस किरदार के लिए मुझे एक कलाकार के रूप में खुद को अपने कम्फर्ट जोन से बाहर ले जाने की जरूरत है। मैं शूटिंग शुरू करने और इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने का इंतजार नहीं कर सकता।' राजकुमार राव ने शादी के बाद एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'आखिरकार 11 साल के प्यार, रोमांस, दोस्ती और मस्ती के बाद मैंने आत्मा, मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मेरा परिवार, अपनी सबकुछ से आज शादी कर ली। आज मेरे लिए आपके पति कहे जाने से बड़ी कोई खुशी नहीं है पत्रलेखा। हमेशा के लिए और उसक बाद भी।' वहीं, पत्रलेखा ने भी पोस्ट में लिखा था, 'मैंने आज अपनी हर चीज से शादी कर ली है। मेरा प्रेमी, मेरा क्राइम पार्टनर, मेरा परिवार, मेरी आत्मा साथी। पिछले 11 वर्षों से मेरा सबसे अच्छा दोस्त। आपकी पत्नी होने से बड़ी कोई भावना नहीं है। हमारे लिए हमेशा के लिए।' राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी का फंक्शन चंडीगढ़ की सबसे लग्‍जरी प्रॉपर्टी में शुमार 'द ओबेरॉय सुखविलास स्‍पा रिजॉर्ट' हुआ था। राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी में शामिल होने के लिए फराह खान, हुमा कुरैशी, साकिब सलीम, अदिति राव हैदरी, मुदस्सर अजीज और अमर कौशिक पहले ही चंडीगढ़ पहुंचे थे। दोनों की शादी में 100-150 लोग शामिल हुए थे।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3chGevD

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार