Bigg Boss 15, 19 Nov Promo: करण कुंद्रा और तेजस्‍वी प्रकाश में बढ़ीं दूरियां, क्‍या होने वाला है ब्रेकअप?

'बिग बॉस' का खेल भी निराला है। यहां हर दूसरे दिन न सिर्फ लोगों का तरीका बदल जाता है, बल्‍क‍ि रिश्‍ते भी बदलते रहते हैं। यही इस गेम की खूबसूरती भी है और चैलेंज भी। लगता है कि इस बदलते समीकरण के संक्रमण का श‍िकार हुए हैं '' () के नए-नवेले 'लव बर्ड्स' () और तेजस्‍वी प्रकाश। गुरुवार के एपिसोड में भी जहां करण बेडरूम में तेजस्‍वी () से कह रहे थे कि उन्‍हें इस रिश्‍ते को लेकर कुछ ठीक नहीं लग रहा है, वहीं अब शुक्रवार के एपिसोड के प्रोमो में करण () के सामने अपना दुखड़ा रोते हुए नजर आ रहे हैं। करण कहते हैं कि विशाल कोटियन () के कारण उनके और तेजस्‍वी के बीच दूरियां बढ़ रही हैं। 'मुझे गुस्‍सा आता है, पर क्‍या करूं'नए प्रोमो वीडियो में करण कुंद्रा गार्डर एरिया में उमर रियाज के साथ बैठे हुए हैं। करण बताते हैं कि तेजस्‍वी डेढ़ घंटे से विशाल कोटियन से बात कर रही थीं, लेकिन बाहर आकर उन्‍होंने करण को ये नहीं बताया कि उनकी विशाल से क्‍या बात हुई। करण कहते हैं, 'अगर आप कुछ चीज छुपानी शुरू कर दो ना उनके साथ, जिनके साथ आप क्‍लोज हो तो कहीं न कहीं चीजें खराब होने लग जाती हैं।' करण आगे कहते हैं, 'मुझे गुस्‍सा भी आता है, लेकिन समझ नहीं आता है कि क्‍या करूं।' 'मैं फंसा हुआ हूं, वो गेम खेल रहे हैं'करण आगे उमर से कहते हैं, 'मुझे प्रॉब्‍लम है विशाल से तो तू क्‍यों ये कर रही है। वो दोनों स्‍मार्ट भी हैं। वो दोनों गेम खेल रहे हैं। मैं नहीं सह सकता ये चीज। मेरे अंदर का बंदा है ना जो पजेसिव है तेजा के लिए वह मान नहीं रहा है। मैं फंसा हुआ महसूस कर रहा हूं। मेरा रिलेशन जो है तेजा के साथ वह एफेक्‍ट हो रहा है।' करण से तेजा से कही थी ये बातगुरुवार के एपिसोड में भी शाम ढलते-ढलते करण और तेजा के बीच कुछ ऐसी ही बातें हो रही थीं। करण बेडरूम में तेजस्‍वी से कहते हैं कि वह कन्‍फ्यूज हो रहे हैं। उन्‍हें ऐसा लगता है कि वह हमेशा रोते रहते हैं, परेशान रहते हैं। इस कारण तेजस्‍वी को हमेशा उनके साथ रहना पड़ता है और इस चक्‍कर में वह शायद घर में अपने बाकी दोस्‍तों को समय नहीं दे पाती हैं। तेजस्‍वी ने कहा- हम मायशा-ईशान जैसे बन रहेइससे पहले गार्डन एरिया में तेजस्‍वी भी करण से कहती हैं कि उन दोनों को बाकी घरवाले अब माइशा-ईशान की तरह देखते हैं, जो अपने-आप में ही गुम रहते थे। बाकी लोगों से कट गए थे। जाहिर है, दोनों की नई-नई कथ‍ित प्रेम कहानी में परेशानियां और चिंता घिर आई हैं। ऐसे में आगे यह देखना दिलचस्‍प होगा कि दोनों इससे पार पाते हैं या इसी में डूब जाते हैं।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3x4bozS

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार