फैन का स्मोकिंग पर सवाल, रितिक ने दिया जवाब

देश में लॉकडाउन के कारण फिल्म स्टार्स अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं और जुड़े अपडेट्स सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। भी अपनी एक्स वाइफ सुजैन खान और बच्चों के साथ एक साथ रह रहे हैं। हाल ही में सुजैन खान ने रितिक रोशन और दोनों बच्चों की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इस पर एक फैन ने सवाल कर दिया। फैन ने किया यह सवाल सुजैन खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी। इसमें रितिक रोशन रिहान और रिदान के साथ बॉलकनी में खड़े हैं। इस पर फैन ने तस्वीर को ट्वीट कर पूछा, 'क्या ऋतिक के हाथ में सिगरेट है या मैं गलत देख रही हूं? मैं उम्मीद करती हूं कि ऐसा ना हो क्योंकि इससे मुझे बहुत बुरा महसूस होता है।' रितिक रोशन ने दिया यह जवाब फैन के सवाल पर रितिक रोशन ने जवाब देते हुए लिखा, 'मैं नॉन स्मोकर हूं। और अगर में कृष होता तो सबसे पहले इस वायरस को खत्म करने के बाद मैं इस ग्रह से हर आखिरी सिगरेट को नष्ट कर देता।' रितिक रोशन के इस जवाब ने लोगों का दिल जीत लिया। लोगों ने ऐक्टर को ट्वीट को रीट्वीट कर रहे हैं। रितिक रोशन और सुजैन खान की बॉन्डिंग बता दें कि रितिक रोशन और सुजैन खान का तलाक हो चुका है लेकिन दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है। लॉकडाउन में बच्चों की देखभाल के लिए सुजैन खान ने कुछ दिनों के लिए रितिक रोशन संग रहने का फैसला लिया है।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/359GSGV

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार