शाहरुख ने ऋषि के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट

इस दुनिया में नहीं रहे। पूरा देश इस बात से सदमे में है। ऋषि कपूर के कई फैंस और उनके दोस्तों ने सोशल मीडिया पर दुख जाहिर किया है। ऋषि की याद में शाहरुख खान ने भी इमोशनल पोस्ट लिखा है। सिलेब्स हुए इमोशनल कैंसर से लगभग 2 साल संघर्ष करने के बाद ऋषि कपूर ने 30 अप्रैल को इस दुनिया को अलविदा कह दिया। उनके निधन की खबर सुनकर पूरे देश में मातम छा गया। अमिताभ बच्चन, सलमान खान अक्षय कुमार सहित कई सिलेब्स ने सोशल मीडिया पर ऋषि को श्रद्धांजलि दी। ऐक्टर शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर अपना दुख जाहिर किया। ' दीवाना' के दिनों को किया याद शाहरुख ने लिखा, कपूर खानदान के लिए दिल से सांत्वना। इस दुख से निपटने की शक्ति अल्लाह आपको दे। एक युवा लड़के के तौर पर जब मैं फिल्मी दुनिया में आ रहा था तो अपने लुक को लेकर इनसिक्योर था और मुझे डर था कि मैं इतना टैलंटेड नहीं हूं। फेल होने का विचार भी मेरे लिए कुछ नहीं था क्योंकि अगर मैं असफल भी हो जाता तो मैंने महान ऐक्टर ऋषि साहिब के साथ काम कर लिया था। शूट के पहले दिन वह मेरे सीन के खत्म होने तक बैठे अपनी मशहूर चमकीली मुस्कान के साथ कहा, 'यार तुझमें एनर्जी बहुत है।' उस दिन मैं अपने मन में ऐक्टर बन गया। कुछ महीने पहले मैं उनसे मिला और उस फिल्म में मुझे स्वीकार करने के लिए उन्हें धन्यवाद दिया। उन्हें नहीं पता था कि उन्होंने कैसे मेरा उत्साह बढ़ा दिया था। थपकी को मिस करूंगा शाहरुख ने लिखा, मैं उन्हें मिस करूंगा और उससे भी ज्यादा सिर पर उस थपकी को मिस करूंगा जो हर बार मिलने पर वह उन्हें देते थे। मैं इसे हमेशा अपने दिल में रखूंगा, आशीर्वाद के तौर पर, जिसने मुझे वो बनाया जो आज मैं हूं। आपको याद करेंगे सर... प्यार, आभार और ढेर सारे आदर के साथ... हमेशा।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2SoyoGU

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार