'एयरपोर्ट पर न स्क्रीनिंग न क्वारंटीन के लिए कहा'

सिंगर कोरोना संक्रमित होने वाली पहली बॉलिवुड सिलेब्स हैं। फिलहाल वह इस वायरस को मात देकर अपने घर पर हैं। जब कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई थी तो अफरातफरी मच गई थी। उनके लिए कहा गया कि वह उन्होंने एयरपोर्ट पर कोरोना की स्क्रीनिंग को नजरअंदाज किया। इसके अलावा वह कई पार्टियों में भी शामिल हुईं थी। अब कनिका कपूर ने चुप्पी तोड़ी है और एक लंबा-चौड़ा ट्वीट किया है। कनिका ने लिखा है कि मुंबई एयरपोर्ट पर उनकी स्क्रीनिंग हुई थी और वह स्वस्थ थीं तब क्वारंटीन में जाने को लेकर एडवायजरी नहीं थी। मेरे बारें में कई बनाई गईं कहानियां कनिका कपूर ने रविवार को अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'मुझे पता है कि मेरे बारें में कई कहानियां बनाई गई हैं। कुछ तो इस वजह से ज्यादा बढ़ी क्योंकि मैं अब तक चुप रही। मैं इसलिए चुप नहीं थी क्योंकि मैं गलत थी बल्कि मुझे पता था लोगों को गलत जानकारी दी गई। मैं बस इंतजार कर रही थी कि लोग खुद सच को समझें। मैं अपने परिवार, दोस्त और सपॉर्ट करने वालों का धन्यवाद करती हूं, जिन्होंने ऐसे वक्त में मुझे समझा। मैं उम्मीद और प्रार्थना करती हूं कि आप सभी इस टाइम में सेफ होंगे।' क्वारंटीन को लेकर नहीं थी कोई एडवायजरी कनिका कपूर ने आगे लिखा, 'अब मैं आपको सही बातें बताना चाहूंगी। मैं इस समय अपने लखनऊ वाले घर पर पैरंट्स के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हूं। यूके, मुंबई और लखनऊ में जितने लोग भी मेरे संपर्क में आए, उनमें कोविड-19 के कोई लक्षण नहीं दिखे बल्कि सभी टेस्ट निगेटिव आए। जब 10 मार्च को मैं लंदन से मुंबई आई थी तब एयरपोर्ट पर जांच भी की गई थी। उस समय क्वारंटीन में रहने के संबंध में कोई एडवायजरी नहीं थी। (18 मार्च को यूके में एडवाइजरी आई थी) जिसमें लिखा था कि खुद को क्वारंटीन करें। मुझे बीमारी का खुद में कोई लक्षण नहीं दिखा, इसलिए मैंने खुद को क्वारंटीन नहीं किया। इसके बाद जब मैं 11 मार्च को मुंबई से लखनऊ आई, तब एयरपोर्ट पर स्क्रीनिंग नहीं की गई। तब वहां पर कोई व्यवस्था नहीं थी।' नकारात्मकता थोपने से नहीं बदलती सच्चाई कनिका कपूर ने लिखा, 'मैंने 14 और 15 मार्च को दोस्तों के साथ लंच और डिनर किया। खुद कोई पार्टी आयोजित नहीं की। उस समय स्वास्थ्य की कोई समस्या नहीं थी 17 मार्च को जब मुझे कुछ समस्या लगी तो 18 मार्च को खुद से कोरोना वायरस टेस्ट कराने को कहा था। 19 मार्च को टेस्ट में कोरोना पॉजिटिव आने के बाद 20 मार्च को अस्पताल चली गई। मेरे तीन टेस्ट निगेटिव आने के बाद डिस्चार्ज किया गया और मैं 21 दिनों से घर पर हूं। मैं डॉक्टर्स और नर्सेज का धन्यवाद करती हूं, जिन्होंने मेरा ऐसे समय में खयाल रखा। मैं उम्मीद करती हूं कि इस मैटर से लोग सच्चाई और संवेदनशीलता के साथ डील करें। इंसान पर नकारात्मकता थोपने से सच्चाई नहीं बदलती।' करीम और दोनों बेटियों को हुआ था कोरोना बता दें कि कनिका कपूर के बाद बॉलिवुड में फिल्म प्रड्यूसर करीम मोरानी और उनकी दोनों बेटियों शाजिया मोरानी और जोआ मोरानी का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था। हालांकि सभी कोविड-19 को हराकर घर वापस लौट चुके हैं।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/356nsmp

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार