'जगजीत सिंह जैसी होगी भगवान की आवाज'

देश-दुनिया में लॉकडाउन के दौरान अपने संगीत के जरिए लोगों का हौसला बढ़ा रहे हैं। आज शाम 7 बजे नवभारतटाइम्स ऑनलाइन ( नवभारतटाइम्स एंटरटेनमेंट ) के फेसबुक पेज के जरिए अपने चाहने वालों से रू-ब-रू हुए। इस मौके पर उन्होंने भजन, गजल और फिल्मी गीतों से ऐसा समा बांधा कि दर्शकों की फरमाइश का सिलसिला बंद ही नहीं हुआ। सरकार के निर्देशों का कड़ाई से पालन करें एक घंटे तक चले इस फेसबुक लाइव में अनूप जलोटा ने लॉकडाउन के दौरान परेशान हो रहे लोगों को पॉजिटिव रहने की अपील की और कहा कि कोरोना की महामारी से बचने के लिए भारत सरकार और राज्य सरकार द्वारा जारी हो रहे निर्देशों का कड़ाई से पालन करें, तब जाकर हम नार्मल स्थिति में आएंगे। को याद कर भावुक हो गए अनूप जलोटा 'ऐसी लागी लगन', 'मैय्या मोरी मैं नहीं माखन खायों', 'अच्युतम केशवम' जैसे कई और भजन गाने के बाद अनूप जलोटा ने कुछ फिल्म के गानों को अपनी स्टाइल में गाया। बाद में वह जगजीत सिंह की कई गजलों को अपने अंदाज में गाया। उन्होंने जगजीत सिंह को याद करते हुए कहा, 'जगजीत सिंह जैसा कोई भी नहीं गए सकता। उनकी आवाज में एक अलग जादू था। मैं जब भी कभी यह सोचता हूं कि भगवान की आवाज कैसी होगी तो मुझे लगता है कि उनकी आवाज जगजीत सिंह साहब जैसी होगी और कौन सी आवाज भगवान् को सूट करती होगी।' 50 सालों से योग क्रियाएं करता हूं, इसलिए कोरोना से बच गया अनूप जलोटा ने इस मौके पर के दौरान अपनी विदेश की यात्रा पर भी बात की और बताया, 'जब मैं अपने कंसर्ट के सिलसिले में विदेश में था, तब वहां कोरोना का कहर जोरों पर था। मेरे साथ और भी लोग थे, जिनमें से 6 लोग कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। मौका मिलते ही पहली फ्लाइट से मैं भारत वापस आ गया। मुझे कोरोना ने छुआ तक नहीं क्योंकि मेरी दिनचर्या बहुत अलग है। मैं 50 सालों से योग करता हूं, तरह-तरह की योग क्रियाओं द्वारा खुद को मजबूत बनाता हूं। इम्युनिटी बढ़ाने के लिए लिए आंवला, संतरा और अन्य मौसमी फलों का सेवन करता हूं। आप भी इस समय खुद को शारीरिक रूप से मजबूत करें।'


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2W5qTFL

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार