पूजा भट्ट ने 5 साल पहले छोड़ दी थी शराब, ऐक्ट्रेस ने लिखा इमोशनल पोस्ट

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस और प्रड्यूसर () ने मंगलवार को शराब से परहेज के पांच साल पूरे होने का जश्न मनाया। उन्होंने कहा कि शराब छोड़ने से उन्हें भावनात्मक उथल-पुथल से पार पाने में मदद मिली है। पूजा भट्ट ने इंस्टाग्राम पर एक नोट लिखा, जिसमें बताया गया है कि शराब से दूरी कैसे उनके जीवन में बदलाव ला रही है। पूजा भट्ट ने कहा कि वह काफी लंबे समय तक हर दिशा में प्रेम ढूंढती रहीं, लेकिन जब संयम से उनका सामना हुआ तो उन्हें इससे प्रेम हो गया। पूजा भट्ट शराब के साथ अपने संघर्ष के बारे में मुखर रही हैं। पूजा भट्ट ने पहले कहा था कि उन्होंने शराब पीना छोड़ दिया क्योंकि उन्हें लगा कि वह 'खुद नशे के जाल में फंस गई है और इससे बाहर निकलने का एकमात्र तरीका यह है कि मैं इसे स्वीकार कर लूं।' पूजा भट्ट ने कहा, 'पांच साल लगभग हो चुके हैं, जबसे मैंने शराब पीना छोड़ा है। एक चीज जिसने मुझे खतरनाक तूफान से बचाया, बुरे समय में साथ दिया और फेम के मौसम में मुझे सब्र करना सिखाया। मेरी जिंदगी में किसी तीसरे के लिए जगह नहीं है। मेरी लाइफ में मेरी सबसे पहली जरूरत मैं खुद हूं। मेरी इमोशनल हेल्थ सबसे पहले आती है। रिकवरी पहली प्रायॉरिटी है। क्योंकि हर रिकवरी, जैसे प्यार मतलबी होता है फिर चाहे लोग कुछ भी क्यों न कहते रहें। मेरी च्वॉइस एकदम क्लियर है, मैं अकेली हूं, हमेशा।' 1990 के दशक की 'डैडी', 'दिल है की मानता नहीं' और 'जख्म' जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं पूजा भट्ट हाल ही में वेब सीरीज 'बॉम्बे बेगम्स' में नजर आई थीं। इससे पहले पूजा भट्ट पिता महेश भट्ट की फिल्म 'सड़क 2' काम करती दिखी थीं। इस फिल्म में आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर मुख्य किरदार में नजर आई थीं।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3zO72gm

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार