रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट से अर्जुन कपूर ने की खास डिमांड, जानें क्‍या मांग लिया

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) मंगलवार यानी 28 सितंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर तमाम सिलेब्‍स और फैंस उन्‍हें सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह से बधाई दे रहे हैं। इस बीच ऐक्‍टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने स्‍पेशल दिन पर एक अनदेखी तस्‍वीर शेयर की है। इस फोटो में अर्जुन बर्थडे बॉय रणबीर के साथ-साथ इंडस्‍ट्री से जुड़े कुछ और दोस्‍तों के साथ नजर आ रहे हैं। इनमें रोहित धवन, जूनो चोपड़ा और उनके भाई शामिल हैं। इस शेयर करते हुए अर्जुन ने रणबीर की गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से खास रिक्‍वेस्‍ट की। अर्जुन को तस्‍वीर देख क्‍या आता है याद?अर्जुन ने कैप्‍शन दिया, 'यह पिक्‍चर मुझे सिर्फ यह याद दिलाती है कि मुझे बर्थडे बॉय के साथ बेहतर तस्‍वीरों की जरूरत है... आलिया भट्ट, मुझे लगता है कि आपको इसमें मदद करनी चाहिए मैम। इसके साथ ही मुझे अभी एहसास हुआ कि 21 की उम्र में मेरे कॉन्फिडेंस को कुछ नहीं मालूम। मुझे मेरी चेस्‍ट को दिखाने की क्षमता नजर आ रही है!!!' जोधपुर में हैं आलिया और रणबीर बता दें, आलिया और रणबीर अभी जोधपुर में हैं। कपल हाल ही में प्राइवेट प्‍लेन से वहां पहुंचा था। चर्चा है कि दोनों वहां वेडिंग लोकेशन्‍स देखने पहुंचे हैं। रणबीर की मां नीतू कपूर ने भी उनके बर्थडे पर एक थ्रोबैक तस्‍वीर शेयर की है। इसमें आलिया भी नजर आ रही हैं। इन फिल्‍मों में दिखेंगे अर्जुन और रणबीरवर्क फ्रंट की बात करें तो अर्जुन कपूर अब 'एक विलन रिटर्न्‍स' और 'कुत्‍ते' में नजर आएंगे। वहीं, रणबीर 'ब्रहास्‍त्र', 'शमशेरा', 'ऐनिमल' और लव रंजन की अगली अनाम फिल्‍म में दिखेंगे।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3CT9eoB

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार