लता मंगेशकर नहीं मनाएंगी जन्मदिन, बोलीं- ऐसे वक्त में कौन केक और कैंडल के बारे में सोचता है?

भारत की स्वर कोकिला कही जाने वाली लेजेंडरी सिंगर (Lata Mangeshkar) 28 सितंबर 2021 को अपना 92वां जन्मदिन (92nd birthday of ) मना रही हैं। पूरे देश के लोग लता मंगेशकर को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। हालांकि लता मंगेशकर पिछले साल की तरह इस साल भी अपना बर्थडे सेलिब्रेट नहीं करेंगी। इसके लिए लता ने कारण भी बताया है। 'बॉलिवुड हंगामा' की एक रिपोर्ट के मुताबिक लता मंगेशकर कोरोना वायरस के कारण इस साल भी बर्थडे सेलिब्रेट नहीं करेंगी। उन्होंने कहा, 'कोरोना महामारी को एक साल से ज्यादा हो गया है। कोरोना वायरस आने के बाद यह मेरा दूसरा जन्मदिन है। ऐसे सबसे बड़ा गिफ्ट यही है कि मेरे परिवार के लोग मेरे साथ हैं। ऐसे भी लोग हैं जिन्होंने एक साल से ज्यादा समय से अपने पैरंट्स और बच्चों की शक्ल नहीं देखी हैं। ऐसे वक्त में कौन केक और कैंडल के बारे में सोचता है?' भारत रत्न से सम्मानित गायिका ने आगे कहा, 'मैं चाहती हूं कि यह वायरस हमारी जिंदगी से चला जाए। हो सकता है कि यह अब जानलेवा न हो लेकिन इसके बार-बार लौटकर आने से बहुत से लोग डिप्रेशन में चले गए हैं। पिछले डेढ़ साल ने हमारी जिंदगियां पूरी तरह बदल दी हैं। आइए, अपने स्वास्थ्य और प्रियजनों को हल्के में न लें। उनके साथ बिताया हर पल कीमती है।' लता मंगेशकर ने कहा कि वह खुशनसीब हैं कि उनका परिवार उनके साथ है। उन्होंने कहा, 'मेरे भाई, बहन और भाभी सभी मेरे साथ हैं। मुझे लगता है कि मैं बहुत खुशनसीब हूं। मैं चहाती हूं कि मेरे सभी फैन और शुभचिंतक मुझे ऐसे ही प्यार करते रहें। यह उनकी शुभकामनाएं ही हैं जिनके कारण मैं इतनी आगे आ सकी हूं।'


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3lZoo4S

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार