The Kapil Sharma Show: नवजोत सिंह सिद्धू के लौटने पर शो छोड़ने को तैयार अर्चना पूरन सिंह, दिया यह जवाब

नवजोत सिंह सिद्धू () के पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष के पद से इस्तीफा देने के बाद से ही सोशल मीडिया पर इस बात की चर्चा हो रही है कि क्या अब अर्चना पूरन सिंह () 'द कपिल शर्मा' को छोड़ेंगी? दरअसल नवजोत सिंह सिद्धू को अर्चना ने साल 2019 में रिप्लेस कर दिया था। बताया जाता है कि सिद्धू को पुलवामा आतंकी हमले को लेकर दिए गए बयान के बाद कपिल के शो से हटा दिया गया था। तब उनकी जगह शो में अर्चना पूरन सिंह ने ली थी। अब जब नवजोत सिंह सिद्धू ने इस्तीफा () दे दिया तो अर्चना पूरन सिंह और कपिल के शो के लेकर मीम (Archana Puran Singh memes) बनाए जाने लगे। फैन्स के मन में भी सवाल उठ रहा है कि क्या अर्चना शो में रहेंगी या छोड़ देंगी? इन तमाम सवालों पर अब अर्चना पूरन सिंह ने रिऐक्ट किया है। पढ़ें: 'सिद्धू दोबारा लौटना चाहें तो मेरे पास और भी कई काम' हमारे सहयोगी ईटाइम्स ने जब अर्चना से उन पर बनाए जा रहे मीम्स और कपिल के शो को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा, 'सालों से मुझ पर यह जोक मारा जा रहा है, लेकिन मैंने न तो इसकी परवाह की और न ही कभी गंभीरता से लेती हूं। अगर सिद्धू शो में वापस लौटना चाहते हैं और मेरी जगह लेना चाहते हैं, तो मेरे पास और भी कई काम हैं, जिन्हें मैंने पिछले कई महीनों में ठुकरा दिया था, पर अब करना चाहती हूं। चूंकि मैं इस शो के लिए हफ्ते में 2 दिन शूट करती हूं इसलिए मैं ऐसा कोई और प्रॉजेक्ट नहीं ले सकती जो मुंबई या इंडिया से बाहर का है।' अर्चना पूरन सिंह ने आगे कहा, 'बीते कुछ महीनों में मुझे लंदन और अन्य देशों में प्रॉजेक्ट शूट करने के मौके ऑफर हुए, लेकिन इस शो को किए कमिटमेंट के कारण मुझे उन सबको ना कहना पड़ा।' 'जिन्हें लगता है हंसने के सिवाय कुछ नहीं करती, आकर देखें' अर्चना पूरन सिंह के लिए अकसर कहा जाता रहा है कि वह 'द कपिल शर्मा शो' में हंसने के सिवाय और कुछ नहीं करतीं। शो में भी उन पर यह जोक मारा जाता है कि वह हंसने के सिवाय और कुछ नहीं करतीं। इसके जवाब में अर्चना ने कहा, 'कपिल के शो के लेखक हर तरह के मजेदार जोक्स लेकर आते हैं और मैं उन पर हंसने से खुद को रोक नहीं पाती। वो होते ही इतने फनी हैं। हर रोज इस तरह के मजेदार गैग और जोक्स लेकर आना और शो को लगातार 10 सालों तक चलाए रखना वाकई बहुत मुश्किल काम है।' 'पर जिन लोगों को भी यह लगता है कि मैं शो में कुछ नहीं करती, उन्हें सेट पर आकर देखना चाहिए कि एक ही पोजिशन में 6-7 घंटे तक स्टेज को फेस करके बैठे रहना आसान नहीं होता। मुझे 4-7 घंटों तक सोफा पर बैठकर, स्टेज की तरफ देखकर हर जोक को सुनना और उस पर रिऐक्ट करना होता है।' अर्चना पूरन सिंह ने आगे कहा कि कई बार कोई प्रॉजेक्ट सिर्फ मोटी कमाई के लिए नहीं किया जाता, कई बार कुछ प्रॉजेक्ट मस्ती और अच्छे मजाक को इंजॉय करने के लिए किए जाते हैं। और कपिल शर्मा के कॉमिडी शो से उन्हें वही मिलता है।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3kTRtPL

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार