'चक दे! इंडिया' की 'कोमल चौटाला' चित्रांशी रावत बोलीं- शायद मैं भी ओलिंपिक्स की टीम में होती

बॉलिवुड स्टार () की सुपरहिट फिल्म '' () में () का रोल कर मशहूर हुईं ऐक्ट्रेस () पिछले काफी समय से गायब हैं। कम ही लोगों को पता है कि ऐक्टर बनने से पहले चित्रांशी वास्तव में एक हॉकी प्लेयर रही हैं। चित्रांशी का कहना है कि अगर वह हॉकी खेलना जारी रखतीं तो आज शायद ओलिंपिक्स की हॉकी टीम का हिस्सा होतीं। 'चक दे! इंडिया' साइन करने के समय को याद करते हुए चित्रांशी ने कहा, 'जब मुझे फिल्म का ऑफर मिला था तब मैं अपनी पढ़ाई और हॉकी पर ध्यान दे रही थी। फिल्म हिट हो गई और लोग मुझे पहचानने लगे। इसके बाद मुझे और काम मिलने लगा तो मैं ऐक्टिंग में ही आ गई। इसके बाद हॉकी की प्रेक्टिस के लिए समय निकालना कठिन हो गया।' तोक्यो ओलिंपिक्स में भारतीय महिला हॉकी टीम की परफॉर्मेंस से खुश चित्रांशी ने कहा, 'यह इतिहास में पहली बार है जबकि महिला हॉकी टीम सेमी-फाइनल्स में पहुंची है। इससे पता चलता है कि अभी बहुत कुछ पाना बाकी है। साथ ही इससे हमारी टीम को पहचान और स्पॉन्सरशिप मिलेगी जिसकी पिछले काफी समय से जरूरत थी। मुझे स्पोर्ट्स के साथियों को देखकर खुशी होती है। अब हॉकी के साथ ही अन्य स्पोर्ट्स पर भी ध्यान देने का समय है।' ओलिंपिक्स के दौरान चित्रांशी के मन में क्या आया? इसके जवाब में उन्होंने कहा, 'हमारी हॉकी प्लेयर वंदना कटारिया और मैं साथ में खेला करते थे। मुझे इंडियन टीम में उसे देखकर बहुत खुशी हुई। उसे देखकर मेरे दिमाग में एक ही बात आई कि अगर मैं हॉकी खेलना जारी रखती तो शायद मैं भी अपने देश की हॉकी टीम के साथ ओलिंपिक्स में होती। मुझे नहीं पता लेकिन ऐसा सोचकर बहुत अच्छा लग रहा था।' चित्रांशी ने कहा कि हॉकी से उन्हें हमेशा प्यार रहेगा मगर अभी वह ऐक्टिंग करके खुश हैं। उन्होंने कहा, 'मैं लगातार काम कर रही हूं लेकिन कुछ लोगों को लगता है कि मैं काम नहीं कर रही हूं क्योंकि मैं खुद को बहुत ज्यादा प्रमोट नहीं करती हूं। मेरे पिछला टीवी शो 'शंकर जयकिशन' था। इसके बाद मैंने फिल्मों, वेब शो के लिए शूटिंग की है। अभी मैं एक कॉमिडी शो में काम कर रही हूं। मैंने पिछले 5 सालों में कई विज्ञापनों में भी काम किया है।'


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2WrGkwo

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार