शमिता शेट्टी पर 'नॉटी सवाल' का राकेश बापत ने कुछ ऐसे दिया जवाब, जानें क्‍या कहा

राकेश बापत (Raqesh Bapat) ने रविवार को एक इंस्‍टाग्राम लाइव के लिए शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) को जॉइन किया। इस दौरान दोनों ने फैंस के सवालों के जवाब दिए। आर्टिस्‍टिक साइड वाले राकेश से पूछा गया कि अगर उन्‍हें शमिता को पेंट करना हो तो वह उन्‍हें विजुअलाइज कर पाएंगे? इसके जवाब में राकेश ने कहा, 'वैसे यह बहुत नॉटी सवाल है। मुझे लगता है कि मैं शमिता को इस तरह पेंट करना चाहूंगा कि वह बीच पर हैं, उनके सामने समंदर है और हवा उनके बालों को छूते हुए चल रही है। मुझे लगता है कि मैं उन्‍हें समंदर को देखते हुए रेत पर कैप्‍चर करना चाहूंगा।' राकेश का जवाब सुनकर शमिता इम्‍प्रेस राकेश की बात सुनकर शमिता इम्‍प्रेस हो जाती हैं। वह कहती हैं, 'ऑ, यह काफी खूबसूरत है।' इस बीच ऐक्‍ट्रेस ने बताया कि उन्‍हें राकेश में सबसे अट्रैक्‍टिव क्‍या लगता है। उन्‍होंने कहा, 'मेरे लिए राकेश की सादगी। यह वो चीज है जिसने मुझे उनकी तरफ आकर्षित किया।' राकेश ने फैंस को दिया सरप्राइज लाइव सेशन के खत्‍म होते वक्‍त राकेश ने फैंस को थोड़ा सरप्राइज दिया। ऐसा लग रहा था कि राकेश और शमिता अलग-अलग लोकेशन्‍स से जॉइन हुए थे, फिर ऐक्‍टर ने बताया कि वे असल में साथ थे। एक फैन ने जानना चाहा कि क्‍या राकेश और शमिता एकसाथ रहते हैं? इस पर शमिता ने जोर से हंसते हुए कहा, 'नहीं।' वहीं, राकेश ने कहा, 'अभी हम लोग इंटरव्‍यू के लिए हैं। उसके अलावा कुछ नहीं।'


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3m4WPXO

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार