शमिता शेट्टी तीसरी बार बनीं 'Bigg Boss' का हिस्सा तो मूस जट्टाना ने उठाए सवाल, हुईं ट्रोल

'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) में नजर आईं मूस जट्टाना () को जैसे ही पता चला कि शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) अब 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) में भी नजर आएंगी, तो उन्होंने उनका मजाक उड़ाना शुरू कर दिया। मूस ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट शेयर कर शमिता शेट्टी के 'बिग बॉस' में तीसरी बार हिस्सा लेने पर तंज कसा। बता दें कि शमिता शेट्टी 'बिग बॉस 3' के अलावा हाल ही मूस जट्टाना के साथ 'बिग बॉस ओटीटी' में नजर आई थीं और अब वह 'बिग बॉस 15' का भी हिस्सा हैं। हालांकि तीसरे सीजन को शमिता ने बहन शिल्पा की शादी के कारण बीच में ही छोड़ दिया था। इसी पर मूस ने तंज कसते हुए एक ट्वीट अपनी इंस्टाग्राम (Moose Jattana Instagram) स्टोरी पर शेयर किया। इसमें लिखा था, 'सोर्सेज़ ने कन्फर्म किया है कि शमिता शेट्टी को 'बिग बॉस' के 16वें और 17वें सीजन के लिए भी कन्फर्म किया गया है। अगर वह तब भी नहीं जीत पाईं तो फिर वह हमें 'बिग बॉस 18' में भी दिख सकती हैं।' मूस बोलीं- हां मैं बुरी, तुम्हारी शमिता महान मूस जट्टाना यह पोस्ट देखकर शमिता शेट्टी के फैन्स गुस्से से भड़क गए और उन्होंने मूस को आपत्तिजनक बातें बोलनी शुरू कर दीं। इसके जवाब में मूस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ वीडियो शेयर किए हैं। उन्होंने ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए कहा, 'पहले मुझे 'आलसी' और 'अस्वच्छ' कहा गया, जोकि आप सभी ने देखा होगा। अब मुझे अनपढ़, जलनखोर और गंवार कहा जा रहा है। ठीक है, पूरी दुनिया में मैं ही हूं जो खराब है। तुम और तुम्हारी शमिता शेट्टी बहुत महान है। मैंने शमिता शेट्टी के बारे में कभी कुछ गलत नहीं कहा। लेकिन तुम हंस सकते हो और मैं हंसी-खुशियां ही फैला रही हूं।' मूस ने वीडियो में आगे कहा, 'मैं शमिता के साथ रही हूं, तुम लोग नहीं। मैंने उनके खिलाफ कुछ नहीं बोला है। तुम लोग हंस सकते हो क्योंकि पंजाब में आमतौर पर हम लोग यही करते हैं। तुम लोग एक पंजाबी को फॉलो कर रहे हो और तुम्हें यही मिलेगा। मैंने तो कभी वोट भी नहीं मांगे और तुम मुझसे फॉलोअर्स मांगने की बात कर रहे हो।'


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2Y5u7ya

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार