कपिल शर्मा को मोटापे के कारण किया गया रिजेक्ट, लॉन्च कर दिया खुद का 'The Kapil Sharma Show'

इंडिया के सबसे पॉप्युलर कमीडियन की बात की जाए तो उसमें ज्यादातर लोग (Kapil Sharma) का ही नाम लेंगे। भले ही कपिल शर्मा आज इतने सक्सेसफुल और मशहूर हों मगर एक दौर में उन्होंने भी बहुत रिजेक्शन झेला है। कपिल ने रिऐलिटी शो से अपनी पहचान बनाई और उसके बाद कई कॉमिडी शोज का हिस्सा बने लेकिन 2016 में कपिल शर्मा ने अपना ही कॉमिडी शो लॉन्च कर दिया। आज '' () इंडिया का सबसे पॉप्युलर कॉमिडी शो है और इसके 500 से ज्यादा एपिसोड प्रसारित हो चुके हैं। अपने शो की लॉन्चिंग के बारे में बात करते हुए कपिल शर्मा ने एक इंटरव्यू में बताया कि पहले उन्हें ने डांस रिऐलिटी शो 'झलक दिखला जा' को होस्ट करने के लिए बुलाया गया था। कपिल शर्मा से कहा गया कि उन्हें मनीष पॉल के साथ शो को होस्ट करना होगा। कपिल शर्मा इसके लिए तैयार हो गए। उन्होंने आगे बताया, 'मैं तैयार था तो उन्होंने मुझे प्रॉडक्शन हाउस से मिलने के लिए कहा। मैं वहां उनसे मिलने गया तो प्रड्यूसर ने कहा- आप बहुत मोटे हैं। आप थोड़ा वजन कम करो। मैंने चैनल को इस बारे में बताया तो उन्होंने प्रॉडक्शन हाउस से कहा कि बंदा अच्छा है, वजन बाद में कर लेगा। तब मैंने उनसे कहा कि वे लोग एक कॉमिडी शो बनाने के बारे में क्यों नहीं सोचते।' कपिल ने आगे बताया कि चैनल इस आइडिया पर तैयार हो गया मगर उनके पास खुद कोई आइडिया नहीं था इसलिए उन्होंने 2 दिन का वक्त मांगा। कपिल ने कहा, 'मैं वापस घर आया और सोचा कि मैं क्या बढ़िया कर सकता हूं। मैं स्टैंडअप, स्केच कॉमिडी और कॉस्ट्यूम कॉमिडी अच्छी कर लेता हूं। तो मैंने इन सब को एक साथ एक शो में करने के बारे में सोचा। जब हमारा शो शूट हुआ तो वह 120 मिनट का था मगर चैनल के लोग केवल 70 मिनट का शो चाहते थे। इस शो को लोगों का भरपूर प्यार मिला। हमने शुरू में केवल 25 एपिसोड्स के बारे में सोचा था मगर अब हमारे शो के 500 एपिसोड्स प्रसारित हो चुके हैं।'


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3ujv3uD

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार