'Anupamaa' फेम पारस कलनावत ने पापा की मौत पर लिखा भावुक पोस्ट- जो सपना आपने देखा, उसे पूरा करूंगा

'अनुपमां' () में नजर आ रहे ऐक्टर पारस कलनावत (Paras Kalnawat) इस वक्त बड़े सदमे में हैं। उनके पिता का कार्डिएक अरेस्ट ( father death) से निधन हो गया। पारस कलनावत को यकीन ही नहीं हो रहा। वह तो पापा को ठीक-ठाक छोड़कर शूट पर आए थे। कहां पता था कि कुछ घंटे बाद ही ऐसी बुरी खबर मिलेगी। पापा के जाने के गम में टूटकर बिखर चुके पारस कलनावत ने अब उनकी याद में इंस्टाग्राम (Paras Kalnawat Instagram post for father) पर ऐसा पोस्ट लिखा है, जिसे पढ़कर किसी की भी आंखों में आंसू आ जाएं। उन्होंने पापा के साथ कुछ पुरानी यादगार तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'दुनिया के बेस्ट पापा के लिए....मैं आपको कसकर गले लगाना चाहता था, थैंक्यू कहना चाहता था उस सबके लिए जो आपने मेरे लिए किया है। मुझे पछतावा है कि मैं आपसे कह नहीं पाया कि मैं कितना प्यार करता हूं आपसे। आप मेरे सुपरहीरो थे और हमेशा रहोगे।' पढ़ें: पारस कलनावत ने आगे लिखा, 'काश कि मैं जान पाता कि जब मैं काम पर जा रहा था तो उस वक्त आपसे आखिरी बार मिल रहा था। काश कि मैं जान पाता कि वो आपका आखिरी बर्थडे था। मैं जानता हूं कि हर रोज की तरह हमेशा आप ही वह पहले इंसान होंगे जो यहां मेरा पोस्ट पढ़ेंगे। बहुत कुछ कहना है किसी दिन मिलकर कहूंगा। अभी बस जान लो कि मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं। जानता हूं कि आप जहां हो, वहां से मुझे देख रहे होगे। मैं स्ट्रॉन्ग बनकर रहूंगा। मैंने बस सपना देखा था, उन सपनों को पूरा आपने किया पापा, आपने जो सपना मेरे लिए देखा था, उस सपने को मैं पूरा करूंगा। वादा करता हूं कि मैं ऐसा काम करूंगा कि आपको हमेशा मुझ पर गर्व होगा।' बताया जा रहा है कि पारस कलनावत शनिवार को 'अनुपमां' के सेट पर थे और शूट कर रहे थे। तभी डेढ़ बजे के आसपास घर से उनकी मां का फोन आया और वह ज़ोर-ज़ोर से रो रही थीं। मां ने पारस कलनावत को बताया कि उनके पिता लिफ्ट में चक्कर खाकर गिर पड़े, जिसके बाद उन्हें तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया है। पारस तुरंत ही बाइक लेकर अस्पताल पहुंचे और उनके साथ ही 'अनुपमां' शो की पूरी कास्ट और क्रू भी अस्पताल पहुंची। जब पारस अस्पताल पहुंचे तो काफी देर हो चुकी थी। उनके पिता का निधन हो चुका था। पारस के पिता को डायबीटीज था और हाल ही उनकी एंजियोग्राफी भी हुई थी। कुछ वक्त पहले जब पारस कलनावत कोरोना पॉजिटिव आए तो उनकी पूरी फैमिली का चेकअप किया गया था, जिसमें उनके पिता की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। पारस यह जानकर बहुत खुश थे कि उनके पापा ठीक हैं। पर अब उनकी यह खुशी छिन चुकी हैं। घरवाले सदमे में हैं।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3svV5ZM

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार