सोफिया हयात की अनजान आदमी ने उठा दी थी स्कर्ट, होली पार्टी में हुई थी घटना

होली सेलिब्रेट करना सभी को पसंद है मगर कई बार रंगों के इस त्योहार के मौके पर लोग महिलाओं और लड़कियों से छेड़छाड़ भी करते हैं। ऐसा ही कुछ टीवी रिऐलिटी स्टार और सोशल मीडिया सनसनी () के भी साथ हुआ था। सोफिया ने बताया है कि एक बार होली () के मौके पर एक आदमी ने उनकी में अपना हाथ डाल दिया था। में हुई थी सोफिया के साथ यह घटना हाल में सोशल मीडिया पर बिकीनी में होली खेलती अपनी तस्वीरों से एक बार फिर चर्चा में आईं सोफिया ने बताया कि भारत में एक बार रंगों का यह त्योहार मनाते समय उनके साथ कैसी अनहोनी घटना हुई थी। सोफिया ने कहा, 'मैं एक होली पार्टी में थी जिसमें बहुत से सिलेब्रिटीज आए हुए थे। वहां काफी लोग मेरे साथ तस्वीरें लेना चाहते थे। ज्यादातर में जब बहुत सारे फैन्स होते हैं तो थोड़ी प्रटेक्टिव हो जाती हूं लेकिन इस होली की पार्टी में बेफिक्र थी।' भांग के नशे में थीं सोफिया और उस आदमी ने फिर... सोफिया ने आगे बताया, 'मैंने होली की पार्टी में कुछ पानी पूरी खा लीं और मुझे पता नहीं था कि उसमें भांग मिलाया गया था। भांग के नशे में मैं काफी मस्त हो गई और मेरा गार्ड नशे में था। मैं सभी के साथ तस्वीरें खिंचवा रही थी तभी एक आदमी ने अपने हाथ से मेरी स्कर्ट ऊपर कर दी। पहले तो मुझे लगा कि ऐसा नहीं हो सकता लेकिन उसके बाद उस आदमी ने दोबारा यही हरकत की। इसके बाद मैंने उस आदमी की छाती पर हाथ मारकर धक्का दिया और वह जमीन पर गिर गया।' पत्रकार ने की थी सोफिया की मदद इस मौके पर सोफिया ने वहां मौजूद एक पत्रकार की भी तारीफ की जिन्होंने उनकी मदद की थी। उन्होंने बताया, 'मीडिया वहां मौजूद था और एक पत्रकार दोस्त मेरे पास आया और मुझे कहा कि वह मुझे मेरे ड्राइवर तक छोड़ आएंगे क्योंकि तब वहां लोग बेकाबू होते जा रहे थे। उन्होंने मुझे मेरे ड्राइवर के पास छोड़ा फिर मैं सुरक्षित अपने अपार्टमेंट पहुंच गई।' सोफिया ने कहा कि मैं चाहती हूं कि ऐसे मौकों पर महिलाएं विशेष सावधानी बरतें, अपने किसी मित्र के साथ रहें और अगर ऐसा कुछ हो तो अपने आपको बचाएं।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3w8fqXa

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार