विक्रांत मैसी हुए कोरोना संक्रमित, ऐक्टर ने कहा- ध्यान रखने के बावजूद आया पॉजिटिव

बॉलिवुड इंडस्ट्री में लगातार कोरोना (Coronavirus) के केस बढ़ रहे हैं। तमाम सिलेब्स इस वायरस () का शिकार हो चुके हैं। अब ऐक्टर विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। विक्रांत मैसी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए जानकारी दी है। विक्रांत मैसी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, शूट पर ध्यान रखने के बावजूद मेरा कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैंने खुद को क्वॉरेंटाइन कर लिया है। इसके अलावा मैं सभी से निवेदन करूंगा कि पिछले कुछ दिनों में जो कोई भी मेरे संपर्क में आया है। वह अपना टेस्ट करा ले। मैं दवाइयां ले रहा हूं और अपना ध्यान रख रहा हूं। मैं ठीक हूं अगर घर से निकलने की आवश्यकता हो, तभी बाहर निकले।' विक्रांत मैसी से पहले परेश रावल, मिलिंद सोमन, आमिर खान, आर माधवन, रणबीर कपूर, मनोज बाजपेयी, कार्तिक आर्यन, सिद्धांत चतुर्वेदी, तारा सुतारिया और सतीश कौशिक सहित कई बी-टाउन हस्ती कोरोना पॉजिटिव हो चुकी हैं। विक्रांत मैसी आखिरी बार साल 2020 में रिलीज हुई फिल्म 'छपाक' में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण थीं। हाल ही में विक्रांत मैसी ने मुंबई में नया घर लिया है। उन्होंने गृह-प्रवेश की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं। इन तस्वीरों में उनके साथ उनकी मंगेतर शीतल ठाकुर भी नजर आईं।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3u7wQ4F

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार