VIDEO: होली पार्टी में वॉर्डरोब मैलफंक्शन का शिकार हुईं राखी सावंत, फूटा गुस्सा- कहां जाऊं मैं?

राखी सावंत (Rakhi Sawant) मजे से होली पार्टी पर परफॉर्म करने के लिए तैयार हो रही थीं। अपनी धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस के लिए राखी ने जोरदार तैयारी की थी, लेकिन उन्हें क्या पता था कि परफॉर्म करने से पहले ही वह वॉरड्रोब मैलफंक्शन ( at Holi event) का शिकार हो जाएंगी। दरअसल यह वाकया कलर्स चैनल के होली इवेंट 'रंग बरसे 2021' (Rang Barse 2021) का है, जिसमें राखी को परफॉर्म करना था। परफॉर्म करने जाने से पहले ही उनका ब्लाउज फट गया और उसकी डोरी निकल गई। यह देख राखी बौखला गईं और उन्होंने इवेंट के ऑर्गनाइज़र्स पर खूब गुस्सा निकाला। राखी सावंत के एक फैन पेज ने इवेंट का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें राखी सावंत कह रही हैं, 'अभी तो एक झटका भी नहीं मारा। देखो मेरा ब्लाउज फट गया। देखो कैसी डोरी बनाई है। अभी सेफ्टी पिन से काम चलाऊंगी। डांस मैं कैसे करूं, सेफ्टी पिन पे? अब मैं क्या करूं? मैं एक आर्टिस्ट हूं, आपको समझना चाहिए ना? स्टेज पर जाते हैं तो ऐसे... हम लोगों को आपको टाइट डोरी वगैरद देनी चाहिए ना।' राखी ने आगे कहा, 'फिर लोग हमको बोलते हैं कि कम कॉन्ट्रोवर्सी करते हैं। हमना खुद अपना ब्लाउज खुद तुड़वाएंगे क्या? बताओ। कैसा होता है हम कलाकारों के साथ। अभी एक झटका भी नहीं मारा है कि ब्लाउज की डोरी टूट गई। कहां जाऊं मैं? मेरा पूरा यूनिट देखो वहां बैठा वेट कर रहा है।' पढ़ें: वहीं राखी सावंत ने यह भी कहा कि सभी आर्टिस्टों को अच्छे डिजाइनर मिलने चाहिए। उनके साथ जो वाकया हुआ वह डिजाइनर के कारण हुआ, जिसने सही से ब्लाउज की डोरी नहीं लगाई थी। बता दें कि राखी सावंत हाल ही 'बिग बॉस 14' में नजर आई थीं और सबको खूब एंटरटेन किया था। वह इस सीजन में इकलौती चैलेंजर थीं जो फिनाले तक पहुंची थीं। हालांकि फिनाले में राखी सावंत ने 14 लाख रुपये लेकर बीच में ही क्विट कर दिया था। शो खत्म होने के बाद राखी सावंत अपनी कैंसर पीड़ित मां का इलाज करवाने लगीं। अब उनकी मां की सेहत में सुधार हो रहा है और दूसरी तरफ राखी सावंत को काम भी मिल रहा है। अब वह गोवा जा रही हैं, जहां खूब इंजॉय करेंगी और होली भी सेलिब्रेट करेंगी।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3w3oSLr

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार