सामने आई ब्रिटनी स्‍पीयर्स की पर्सनल लाइफ, डॉक्‍यूमेंट्री देख दो हफ्तों तक रोती रही सिंगर

कई बार अपनी पर्सनल लाइफ में बीते दिनों को याद करना दुख देने वाला होता है। खासकर तब जब आपने बहुत ज्‍यादा संघर्ष किया हो और उतने ही विवादों में भी रहे हों। मशहूर पॉप सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) के साथ भी ऐसा ही हुआ है। ब्रिटनी की जिंदगी पर डॉक्‍यूमेंट्री 'फ्रेमिंग ब्रिटनी स्पीयर्स’ (Framing Britney Spears) आ रही है। सिंगर ने पहली बार इस पर चुप्पी तोड़ी है। ब्रिटनी स्‍पीयर्स ने बताया कि इस डॉक्‍यू फिल्‍म (Documentry) ने जिंदगी के कई स्‍याह पन्‍नों को फिर से उधेड़ा है और इस कारण वह बहुत ‘असहज’ हो गई थीं। ब्रिटनी ने बताया कि यह सब ऐसा था कि करीब दो हफ्ते तक रोती रही थीं। डॉक्‍यूमेंट्री में पिता के साथ रिश्‍तों का स्‍ट्रगल'न्यूयॉर्क टाइम्स' ने ब्रिटनी पर इस डॉक्‍यूमेंट्री का निर्माण किया है। इस फिल्‍म में ब्रिटनी स्‍पीयर्स के शोहरत पाने के सफर को दिखाया गया है। डॉक्‍यूमेंट्री में पॉप सिंगर के साल 2000 के स्‍ट्रगल से लेकर अति-रूढ़ीवादी पिता जैमी स्पीयर्स की भी चर्चा है, जिन्‍होंने ब्रिटनी पर ढेर सारी पाबंदियां लगाई थीं। इन पाबंदियों को सोशल मीडिया पर भी चुनौती मिली थी और तब 'फ्रीस्पीयर्स' नाम से एक सोशल मीडिया कैम्‍पेन भी चला था। 'जितना मैंने देखा है वह असहज करने वाला है'मंगलवार को पहली बार ब्रिटनी स्‍पीयर्स ने इस डॉक्‍यूमेंट्री पर आध‍िकारिक रूप से बात की। ब्रिटनी ने अपने बयान में कहा, 'मैंने अभी यह पूरी डॉक्‍यूमेंट्री फिल्‍म नहीं देखी है। लेकिन जो भी मैंने देखा है वह मेरी जिंदगी है और वह ‘असहज’ करने वाला है।' 'मैं दो हफ्ते रोई, अब भी रोती हूं' ब्रिटनी ने अपने बयान में आगे कहा, 'मैं करीब दो हफ्ते तक रोती रही और खैर... आज भी कई बार रोती हूं। मैंने वही किया जिसकी इजाजत मुझे मेरे आध्‍यात्‍म और भरोसे ने दिया। मैंने वही किया जो मैं अपनी खुशी... प्यार... प्रसन्नता के लिए कर सकती हूं।' ब्रिटनी स्‍पीयर्स ने इस सोशल मीडिया पोस्ट के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है। इसमें वह एयरोस्मिथ के गाने ‘क्रेजी’ पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/31wTaYT

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार