एक साल से बॉयफ्रेंड के साथ लिव-इन में रह रही हैं अलाना पांडे, मां को खबर लगी तो दिया ये रिएक्‍शन

अनन्‍या पांडे (Ananya Panday) की कजिन अलाना पांडे (Alanna Panday) मॉडल हैं। वह हेल्‍थ कोच डीएन पांडे (Deanne Panday) की बेटी हैं। अलाना अक्‍सर अपनी बिकिनी फोटोज और बॉयफ्रेंड इवॉर (Ivor McCray V) के साथ अपने रिश्‍तों को लेकर चर्चा में रहती हैं। अलाना और इवॉर लिव-इन (Live-In Relation) में रहते हैं। अलाना ने अब एक यूट्यूब वीडियो में अपने रिलेशनश‍िप पर खुलकर बात की है। यही नहीं, अलाना ने यह भी बताया कि जब उन्‍होंने बॉयफ्रेंड के साथ लिव-इन में रहने का फैसला किया, तो परिवार और पैरेंट्स का कैसा रिएक्‍शन था।

अनन्‍या पांडे (Ananya Panday) की कजिन अलाना पांडे (Alanna Panday) ने खुलासा किया है कि वह एक साल से भी अध‍िक समय से बॉयफ्रेंड के साथ लिव इन रिलेशन (Live-In Relation) में हैं। यही नहीं, अलाना ने यह भी बताया कि जब मां डीएन पांडे (Deanne Panday) को इवॉर (Ivor McCray V) के बारे में पता चला तो उनका क्‍या रिएक्‍शन था।


एक साल से बॉयफ्रेंड के साथ लिव-इन में रह रही हैं अलाना पांडे, मां को खबर लगी तो दिया ये रिएक्‍शन

अनन्‍या पांडे (Ananya Panday) की कजिन अलाना पांडे (Alanna Panday) मॉडल हैं। वह हेल्‍थ कोच डीएन पांडे (Deanne Panday) की बेटी हैं। अलाना अक्‍सर अपनी बिकिनी फोटोज और बॉयफ्रेंड इवॉर (Ivor McCray V) के साथ अपने रिश्‍तों को लेकर चर्चा में रहती हैं। अलाना और इवॉर लिव-इन (Live-In Relation) में रहते हैं। अलाना ने अब एक यूट्यूब वीडियो में अपने रिलेशनश‍िप पर खुलकर बात की है। यही नहीं, अलाना ने यह भी बताया कि जब उन्‍होंने बॉयफ्रेंड के साथ लिव-इन में रहने का फैसला किया, तो परिवार और पैरेंट्स का कैसा रिएक्‍शन था।



जब पैरेंट्स से कहा- लिव इन में रहना है
जब पैरेंट्स से कहा- लिव इन में रहना है

अलाना बताती हैं कि जब उन्‍होंने अपनी मां डीएन से लिव-इन के फैसले पर बात की तो वह बहुत खुश हुईं। अलाना कहती हैं, 'मेरे पैरेंट्स बहुत खुश हुए। मुझे याद है जब मैंने मां को पहली बाद यह बताया कि मैं और इवॉर एकसाथ घर लेने की सोच रहे हैं तो उन्‍होंने बड़ी नरमी से बात की। यह इवॉर के साथ लिव-इन में रहने का फैसला तो था ही, साथ ही पहली बार मैं अपने लिए एक घर ले रही थी। मैं अपना रेंट खुद भर रही थी। यह मेरी जिंदगी का एक बड़ा कदम था।'



'ओपन माइंडेड है मेरे पैरेंट्स'
'ओपन माइंडेड है मेरे पैरेंट्स'

जब अलाना से पूछा गया कि उन्‍होंने अपने पैरेंट्स को इस बात के लिए कैसे राज़ी किया, तो उन्‍होंने कहा, 'मैंने पहले ही कहा कि मेरे माता-पिता बड़े खुले विचारों वाले हैं। बात सिर्फ इवॉर के साथ लिव-इन में रहने की नहीं है। हर मुद्दे पर मेरे पैरेंट्स बड़े ही ओपन माइंडेड हैं। इसलिए उन्‍होंने मनाने की जरूरत नहीं पड़ी।'



'मैंने पैरेंट्स को फोन लगाया और कह दी बात'
'मैंने पैरेंट्स को फोन लगाया और कह दी बात'

अलाना ने उस वाकये का भी जिक्र किया, जब उन्‍होंने पहली बार अपने परिवार को बॉयफ्रेंड के बारे में बताया था। अलाना कहती हैं, 'मैंने बस उन्‍हें फोन लगाया और कहा कि यह वो लड़का है और मैं उससे प्‍यार करती हूं। हम साथ रहने की तैयारी कर रहे हैं।'



जून नहीं, जनवरी से ही रह रहे हैं साथ
जून नहीं, जनवरी से ही रह रहे हैं साथ

अलाना और इवॉर बीते साल जून महीने से लॉस एंजेलिस में साथ रह रहे हैं। अलाना कहती हैं, 'अब हमें एक घर में साथ रहते हुए आध‍िकारिक तौर पर 8 महीने हो गए हैं। जबकि हम अनाध‍िकारिक रूप से जनवरी से ही साथ रहे हैं। यानी करीब 1 साल से अध‍िक का समय लिव-इन में हम साथ जी चुके हैं।'



इवॉर की फैमिली से भी मिल चुकी हैं अलाना
इवॉर की फैमिली से भी मिल चुकी हैं अलाना

अलाना ने बताया कि वह इवॉर की फैमिली से भी मिल चुकी हैं। वह कहती हैं, 'इवॉर की फैमिली बहुत बड़ी है। हमें उनके मिलने के लिए बहुत ट्रैवल करना पड़ा, क्‍योंकि उसका आधा परिवार वॉश‍िंगटन में रहता है। आधा एरिजोना में। मैं इवॉर के पैरेंट्स से कई बार मिल चुकी हूं। उसकी बहन से भी और पूरे परिवार से भी।'



होली पर सामने आई मां के साथ यह फोटो
होली पर सामने आई मां के साथ यह फोटो

अलाना ने आगे कहा कि वह इवॉर की फैमिली के साथ ट्रिप पर भी जा चुकी हैं। इस ट्रिप पर उन्‍होंने इवॉर के पैरेंट्स से बहुत अच्‍छा टाइम स्‍पेंड किया। वैसे, जानकारी के लिए बता दें कि अलाना और इवॉर फिलहाल मुंबई में हैं। अलाना की मां डीएन ने होली सेलिब्रेशन की एक फोटो पोस्‍ट की थी, जिसमें सभी लोग साथ नजर आ रहे हैं।





from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3u8Q2id

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार