क्या श्रद्धा कपूर कर रही हैं रोहन श्रेष्ठ से शादी? पिता शक्ति कपूर ने दिया जवाब

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के पिता और ऐक्टर शक्ति कपूर () ने सिलेब्रिटी फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ () के साथ श्रद्धा की शादी की अफवाहों पर रिएक्शन दिया है। एक डेली न्यूज को दिए इंटरव्यू में शक्ति ने श्रद्धा की शादी से जुड़ी सभी अफवाहों का खंडन किया है और कहा कि रोहन ने शादी के लिए अब तक श्रद्धा का हाथ नहीं मांगा है। स्पॉटबॉय के मुताबिक शक्ति ने कहा, 'रोहन फैमिली फ्रेंड हैं। मैं उसके पिता को कई सालों से जानता हूं। रोहन हमसे घर पर अक्सर मिलने आते रहते है, लेकिन उन्होंने किसी भी शादी में श्रद्धा का हाथ नहीं मांगा हैं।' ' श्रद्धा और रोहन दोनों बच्चे बहुत समझदार हैं' शक्ति अपने इंटरव्यू में कहते हैं,' इसके अलावा यह जरूर कहना चाहूंगा कि दोनों बच्चे बहुत समझदार हैं। इसलिए यह दोनों खुद तय करेंगे। शक्ति कहते हैं,'श्रद्धा मुझसे कहती है कि उसने अपने लिए लाइफ पार्टनर चुना है या बेटा सिद्धांत भी कहता है तो मैं तुरंत मान जाऊंगा। मैं क्यों मना करूंगा? लेकिन इस समय उनका ध्यान अपने करियर पर है। शादी एक अहम फैसला है और जिस तरह से लोग ब्रेकअप कर रहे हैं, वह देखकर मैं कभी-कभी परेशान हो जाता हूं। इसलिए यह सब फैसला लेने से पहले आपसी सोच समझ होनी जरूरी है।' 'मैंने श्रद्धा या सिद्धांत को कभी नहीं रोका' शक्ति कहते हैं,'मैंने श्रद्धा या सिद्धांत (बेटे) को कभी भी किसी चीज से रोका नहीं है। उनके जो सपने है वह पहले पूरा कर लें। कई लोग मुझसे पूछते हैं कि क्या मैंने श्रद्धा को एक्ट्रेस बनने से रोका, लेकिन यह सच नहीं है। मैं चाहता हूं कि वह एक शानदार ऐक्ट्रेस बने और अच्छा करें। वह इतनी मेहनती और प्रतिभाशाली लड़की है। मैं उसे अपनी 'गोल्डन गर्ल' कहता हूं। श्रद्धा ने बॉलिवुड में अपने दम पर अपना मुकाम बनाया है।' साल 2019 में श्रद्धा ने एक मैगजीन के लिए ग्लैमरस फोटोशूट करवाया था। श्रद्धा ने यह फोटोशूट रोहन के लिए किया था। फोटोशूट के दौरान श्रद्धा के भाई सिद्धांत और वरुण धवन ने रोहन और श्रद्धा को बहुत चिढ़ाया था।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3mIlzHg

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार