Video: 52 की उम्र में भी जमकर वर्कआउट करती हैं भाग्यश्री, खूबसूरती ऐसी कि नई ऐक्ट्रेसेस भी पड़ जाएं फीकी

भाग्यश्री (Bhagyashree) का नाम लेते ही बॉलिवुड की सबसे शानदार फिल्मों में से एक 'मैंने प्यार किया' ही याद आता है। फिल्मों से दूर रहने वाली भाग्यश्री एक बार फिर कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) से कमबैक कर रही हैं। 52 साल की उम्र में भाग्यश्री किसी यंग ऐक्ट्रेस की तरह नजर आती हैं और इसके लिए वह जमकर वर्कआउट करती हैं। भाग्यश्री ने वर्कआउट का एक लेटेस्ट वीडियो भी पोस्ट किया है। भाग्यश्री अपने इस लेटेस्ट वीडियो में स्ट्रेच करती नजर आ रही हैं। इसस पहले भी भाग्यश्री अपने वर्कआउट वाले कई वीडियोज़ पोस्ट कर चुकी हैं, जिसमें साफ दिखता है कि वह अपनी फिटनेस के लिए कितना पसीना बहाती हैं। हाल ही में भाग्यश्री ने मोनोकिनी में भी अपनी कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए, जिसमें वह स्विमिंग पूल में मस्ती करती नजर आ रही हैं। कंगना ने भाग्यश्री के साथ काम करने को लेकर खुशी जताई है। कंगना ने पिंकविला से बातचीत में कहा, 'जब हम मिले, तो मेरे पास उनके लिए बहुत सारे सवाल थे। हम सभी ने उनका शानदार लॉन्च देखा है, लेकिन उन्होंने जल्दी ही फिल्मों को बाय कह दिया था। अपनी अब तक जर्नी और कमबैक पर बात करते हुए भाग्यश्री ने मुझे कई सारी दिलचस्प बातें बताई हैं। वो अच्छी चीजों के लिए हमेशा तैयार हैं। भाग्यश्री मेरी पसंसीदा स्टार्स में से एक रही हैं और अब मैं उनके साथ काम कर रही हूं। मैं अपने आपको बहुत खुशकिस्मत मानती हूं।'


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3zorFQQ

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार