डर के मारे प्रियंका चोपड़ा के निकल आए आंसू, सुनाया 'मेट्रिक्स' की शूटिंग से पहले प्लेन का किस्‍सा

बॉलिवुड और हॉलिवुड की ऐक्ट्रेस () अपने काम में काफी बिजी रहती हैं। प्रियंका ने अभी कई प्रोजेक्ट साइन किए हुए हैं और वह लगातार काम कर रही हैं। हालांकि पिछले साल कोरोना वायरस के चलते हर किसी की तरह प्रियंका चोपड़ा भी कई महीने तक अपने पति और परिवार के साथ रहीं। निक जोनस () भी खुद काफी बिजी रहते हैं और परिवार के लिए कम ही वक्त निकाल पाते हैं। अब प्रियंका ने एक हालिया इंटरव्यू में बताया है कि महीनों बाद काम पर लौटना उनके लिए कितना कठिन था। प्रियंका पिछले काफी दिनों से लंदन में अपने आने वाले शो 'सिटाडेल' की शूटिंग लंदन में कर रही थीं। हाल में वह लॉस ऐंजिलिस अपने घर वापस लौटी हैं। कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के बाद प्रियंका ने सबसे पहले कियानू रीव्स के लीड रोल वाली फिल्म '' () की शूटिंग शुरू की थी। एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में प्रियंका ने बताया है कि जब इस फिल्म की शूटिंग के लिए जर्मनी जा रही थीं तो प्लेन में रो रही थीं। प्रियंका ने कहा, 'मैंने 6 महीने घर पर अपनी फैमिली के साथ बिताए और मैं खुद को काफी सुरक्षित महसूस कर रही थी। इसके बाद जर्मनी मैं पहली बार काम के लिए जा रही थी। मैं प्लेन में रोने लगी क्योंकि मुझे डर लग रहा था।' हालांकि प्रियंका चोपड़ा को यह देखकर कर अच्छा लगा कि फिल्म के सेट पर पूरी तरह कोविड प्रोटोकॉल का पालन किया जा रहा था। निक जोनस ने भी प्रियंका को इस डर से निकलने में काफी मदद की। उन्होंने कहा, 'निक, मम्मी और मेरा परिवार मेरे साथ क्रिसमस और न्यू इयर मनाने आया था जब मैं शूटिंग कर रही थी। यह मेरे लिए बेहद खुशी की बात थी कि घर वापस जाने पर घर खाली नहीं मिलता था। इसके बाद मैं सिटाडेल की शूटिंग के लिए लंदन चली गई।' वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा 'सिटाडेल' और 'मेट्रिक्स 4' के अलावा फिल्म 'टेक्सट फॉर यू' में भी काम करेंगी। हाल में फरहान अख्तर ने अपने डायरेक्शन में बनने वाली अगली फिल्म 'जी ले जरा' की भी घोषणा की है। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के साथ कटरीना कैफ और आलिया भट्ट नजर आने वाली हैं।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3yxSQqS

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार