सुशांत सिंह राजपूत की पसंदीदा स्क्रिप्ट पर फिल्म बनाएंगे रूमी जाफरी, रिया चक्रवर्ती को करेंगे कास्ट?

मशहूर फिल्म डायरेक्टर रूमी जाफरी () की फिल्म 'चेहरे' (Chehre) रिलीज हो गई है। फिल्म को दर्शकों और फिल्म क्रिटिक से काफी ज्यादा तारीफें मिल रही है। लेखक-निर्देशक रूमी जाफरी (Rumy Jafry) अब दिवंगत ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की पसंदीदा स्क्रिप्ट के ऊपर फिल्म बनाने की सोच रहे हैं। रूमी ने कहा,'वह जल्द ही अगली फिल्म सुशांत सिंह राजपूत की पसंदीदा स्क्रिप्ट के ऊपर बनाएंगे। हमारे सहयोगी 'ईटाइम्स' से बात करते हुए, रूमी कहते हैं,' चेहरे रिलीज हो गई है, जब भी अकेले बैठता हूं तो मुझे सुशांत के लिए लिखी गई स्क्रिप्ट याद आने लगती है।' रूमी जाफरी आगे कहते हैं, 'अब मुझे तय करना है कि किसके साथ फिल्म बनाऊं और कब बनाऊं? जब भी मैं स्क्रिप्ट को देखता हूं तो मुझे सुशांत की याद आ जाती है। इसलिए मैं इसे वापस शेल्फ में रख देता था। अब एक साल से अधिक का समय हो गया है और यह उनकी पसंदीदा स्क्रिप्ट थी, इसलिए मैं इसे जरूर बनाऊंगा।' इसके अलावा डायरेक्टर रिया को सपोर्ट करते हुए नजर आते हैं। सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि फ्यूचर में ऐक्ट्रेस के साथ काम करने की प्लानिंग कर रहे हैं। रिया पर बात करते हुए रूमी कहते हैं,' हमें कोई हक नहीं बनता कि हम रिया पर किसी भी तरह का जजमेंट पास करें। उसके भाग्य का फैसला अदालत को करना है। इसके अलावा, हम अब जनता की धारणा में बदलाव देख रहे हैं और मुझे यकीन है कि यह भगवान की भी इच्छा है।'


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3sTNLIe

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार