अरमान कोहली के शुक्रगुजार हैं शाहरुख खान, बोले थे- मुझे स्टार बनाने के लिए शुक्रिया

बॉलिवुड ऐक्टर () को रविवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो () ने गिरफ्तार कर लिया है। अरमान कोहली के पास से को कोकीन बरामद हुई है। अरमान का फिल्मी करियर कोई खास नहीं रहा है। हालांकि बॉलिवुड के बादशाह () जरूर यह मानते हैं कि उनके करियर में अरमान कोहली का अहम योगदान रहा है। अरमान कोहली ने साल 1992 में फिल्म 'विरोधी' से बॉलिवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्हें फिल्म '' में वही किरदार ऑफर हुआ था जो शाहरुख खान ने निभाया था। इसी फिल्म से शाहरुख खान ने डेब्यू किया था। अरमान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने यह फिल्म क्यों छोड़ दी थी। 'बॉलिवुड हंगामा' से बात करते हुए अरमान ने कहा था, 'अगर हम पिछली बातों के बारे में सोचने बैठें और मैं क्या-क्या कर सकता था तो हमारी जिंदगी नर्क बन जाएगी। इसलिए मैं पुरानी बातों पर अफसोस नहीं करता हूं। मुझे पुरानी बातों का कोई अफसोस नहीं है। शाहरुख खान को 'दीवाना' मिल गई और वह देश के सुपरस्टार हैं। मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।' केवल 'दीवाना' ही नहीं बल्कि अरमान ने काफी फिल्में छोड़ दी थीं। उन्होंने कहा, 'मैंने जो भी फिल्में छोड़ीं उनमें से 80 पर्सेंट सुपरहिट थीं और उनके कारण ही फिल्म इंडस्ट्री में सुपरस्टार बन सके।' अरमान ने कहा कि उन्होंने इस बारे में शाहरुख खान से कभी बात नहीं की है और इस बात को भी मानते हैं कि अगर शाहरुख की जगह वह फिल्म में होते तो फिल्म हिट नहीं होती। शाहरुख खान ने 'फिल्मफेयर' को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने 'दीवाना' में बुरी तरह ओवर-ऐक्टिंग की थी। शाहरुख ने कहा, 'मुझे खुशी है कि फिल्म हिट हुई मगर मुझे नहीं लगता कि इसकी सफलता में मेरा हाथ था। मेरी परफॉर्मेंस बहुत लाउड थी। मैंने बुरी तरह ओवरऐक्टिंग की थी और इसके लिए मैं ही जिम्मेदार हूं। मैं ऐसी परफॉर्मेंस न तो याद करना चाहता हूं और न ही कभी दोहराना चाहता हूं।' एक अन्य इंटरव्यू में शाहरुख ने कहा कि वह अपने करियर के लिए अरमान कोहली के शुक्रगुजार हैं। उन्होंने कहा, 'अरमान कोहली मुझे स्टार बनाने के लिए जिम्मेदार हैं। 'दीवाना' के पहले पोस्टर में वह दिव्या भारती के साथ नजर आए थे। मेरे पास अभी भी वह पोस्टर है। शुक्रिया मुझे एक स्टार बनाने के लिए।'


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3sXIboA

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार