ऐक्टिंग ही नहीं इंटीरियर डिजाइनिंग के भी धुरंधर हैं संजय मिश्रा, खुद सजाया है अपना ऑफिस और घर

में अगर हर तरह के किरदार करने वाले बेहतरीन कलाकारों की बात की जाए तो उसमें ऐक्टर का नाम जरूर लिया जाएगा। संजय ने लंबे संघर्ष के बाद फिल्म इंडस्ट्री में अपना एक मुकाम बनाया है। नैशनल स्कूल ऑफ ड्राम से पढ़े संजय ने फंस गए रे ओबामा, आंखों देखी, मसान, कामयाब जैसी फिल्मों में बेहतरीन अदाकारी दिखाई है। हालांकि कम ही लोगों को पता है कि संजय मिश्रा केवल बेहतरीन ऐक्टिंग ही नहीं बल्कि इंटीरियर डेकोरेशन भी करते हैं। हाल में संजय मिश्रा ने अपने नए ऑफिस पर फोटोशूट कराया। इस दौरान उन्होंने हमारे सहयोगी 'बॉम्बे टाइम्स' को बताया, 'मुंबई आने के 19 साल बाद मैं इस स्क्रिप्ट रूम को साल 2011 में खरीद सका। इसका पूरा इंटीरियर डेकोरेशन मैंने खुद क्या है क्योंकि मुझे ये करना पसंद है। मैं इसे अपना ऑफिस नहीं बल्कि स्क्रिप्ट रूम कहता हूं। मैंने उसी हिसाब से इसका इंटीरियर किया है। मैंने अपने घर का भी पूरा इंटीरियर किया है।' बता दें कि संजय मिश्रा अपनी बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग के लिए भी जाने जाते हैं। टीवी सीरियल 'ऑफिस ऑफिस' से घर-घर में मशहूर हो गए संजय ने गोलमाल सीरीज, वेलकम, टशन, खिलाड़ी 786, जॉली एलएलबी, दिलवाले, ऑल द बेस्ट, दम लगा के हईशा, टोटल धमाल जैसी कई फिल्मों में बेहतरीन कॉमिक रोल निभाए हैं। अब संजय मिश्रा भूल भुलैया 2 और सर्कस जैसी कुछ बड़ी फिल्मों में नजर आएंगे।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3zIrH5W

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार