अमिताभ बच्चन ने मुफ्त में की थी संजय लीला भंसाली की 'ब्लैक', जानें क्या था इसके पीछे का कारण

बॉलिवुड ऐक्टर अमिताभ बच्चन () अपनी नई फिल्म 'चेहरे' () की कहानी से इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने न केवल इसे मुफ्त में करने के लिए हामी भरी। बल्कि पोलैंड में शूटिंग में खुद के खर्चे का भी भुगतान किया है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि अमिताभ बच्चन ने किसी फिल्म की फीस माफ कर दी है। इससे पहले भी अमिताभ बच्चन ने संजय लीला भंसाली की फिल्म 'ब्लैक' को मुफ्त में किया था। यह फिल्म फ्री में अमिताभ ने इसलिए कि वह निर्देशक के साथ काम करना चाहते थे। अमिताभ ने रानी मुखर्जी द्वारा अभिनीत एक मूक-बधिर लड़की के ट्यूटर के रूप में अपने प्रशंसित प्रदर्शन के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता। 2017 में 'ब्लैक' की 12वीं सालगिरह पर अमिताभ ने अपने ब्लॉग में फिल्म का जिक्र करते हुए लिखा,'संजय लीला भंसाली की फिल्मों को देखने के बाद मैं उनसे इतनी ज्यादा प्रभावित हो गया था कि मैं उनके साथ काम करना चाहता था। जब मौका मिला तो यह काफी जबरदस्त था। मैंने फिल्म के लिए कोई वेतन नहीं लिया। इस तरह की फिल्म का हिस्सा बनना ही मेरे लिए काफी था।' अमिताभ अपने ब्लॉग में लिखते हैं, फिल्म के प्रीमियर के दिन जब हम सभी फिल्म देख रहे तो सबसे आंखों में खुशी के आंसू थे। सबसे हैरान कर देने वाली बात यह थी कि दर्शकों में दिलीप साहब बैठे थे और यह मेरे बचपन का सपना सच होने जैसा था। जब फिल्म खत्म हो गई तो वह हॉल के बाहर मुझे खड़े मिले, मेरा हाथ पकड़ लिया और मेरी आंखों में देखा। यह चीज जिंदगी भर मेरे साथ रहना वाला था।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3Bp26jb

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार