नेहा धूपिया को मिला 'सरप्राइज' बेबी शॉवर, सोशल मीडिया पर शेयर की हैं तस्वीरें और वीडियो

ऐक्ट्रेस (Neha Dhupia) और () अपने दूसरे बच्चे के पैरंट्स बनने वाले हैं। अब नेहा धूपिया को डिलीवरी से पहले एक सरप्राइज ( Baby Shower) मिला है। इस बेबी शॉवर में उनके परिवार के लोग और नजदीकी लोग शामिल हुए। नेहा ने अपने इस सरप्राइज बेबी शॉवर की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। नेहा ने इस फंक्शन की काफी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए एक लंबी पोस्ट में नेहा ने लिखा, 'मुझे पता नहीं था कि आज का दिन ऐसा होगा। बेहद स्वीट सरप्राइज बेबी शॉवर। मैं कह सकती हूं कि लड़कियों तुमने मुझे सरप्राइज कर दिया और इसके बाद तुम होने वाली मौसियों के साथ शाम। मैं आप सभी को बहुत प्यार करती हूं। अगली बार सरप्राइज से पहले थोड़ा बता देना। आप सभी को हमेशा मेरा प्यार।' इस बेबी शॉवर में नेहा की नजदीकी दोस्त सोहा अली खान भी शामिल हुईं। देखें, नेहा के बेबी शॉवर की तस्वीरें: नेहा ने कुछ और तस्वीरें भी शेयर की हैं जिनमें वह अपने पैरंट्स और पति अंगद बेदी के साथ नजर आ रही हैं। देखें, नेहा के बेबी शॉवर की कुछ और खूबसूरत तस्वीरें: बता दें कि जुलाई में नेहा और अंगद ने सोशल मीडिया के जरिए दूसरी बार की प्रेग्नेंसी की घोषणा फैन्स के साथ शेयर की थी। नेहा और अंगद की शादी मई 2018 में हुई थी। अभी दोनों की एक बेटी मेहर है।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/38sychg

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार