सलमान खान की फिल्म में कांग्रेस नेता शशि थरूर को ऑफर हुआ था ये रोल, लेकिन नहीं बनी बात

सुपरस्टार () अभी अपनी अगली फिल्म '' () की शूटिंग के लिए रूस में हैं। मनीष शर्मा के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में एक बार फिर सलमान खान के साथ कटरीना कैफ नजर आने वाली हैं। वैसे सलमान की टाइगर सीरीज की फिल्मों को काफी पसंद किया गया है लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक फिल्म में कांग्रेस नेता () को भी एक रोल ऑफर हुआ था? जी हां, आपने ठीक सुना। शशि थरूर ने 2018 में दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि सलमान खान की फिल्म में उन्हें विदेश मंत्री का किरदार ऑफर हुआ था लेकिन उन्होंने इसे करने से इनकार कर दिया था। शशि थरूर ने इस इंटरव्यू में कहा, 'मुझे सलमान की फिल्म में फॉरन मिनिस्टर का रोल ऑफर हुआ था। लेकिन मुझे मेरे एक दोस्त ने कहा था- अगर विदेश मंत्री बनना चाहते हो तो उसका किरदार मत निभाओ। मुझे लगा यह सही है और इसलिए मैंने यह रोल करने से मना कर दिया।' वैसे कहा जाता है कि शशि थरूर सलमान खान की फिल्म 'अंदाज अपना अपना' में नजर आए थे। इस पर उन्होंने कहा, 'मेरे उस फिल्म में होने के कोई चांस ही नहीं हैं क्योंकि तब मैं कई साल से संयुक्त राष्ट्र में काम कर रहा था।' वैसे शशि थरूर सलमान से एक फ्लाइट के दौरान मिले जरूर थे और उनके साथ एक सेल्फी भी ली थी। इस सेल्फी को उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया था। सलमान खान की बात करें तो वह पिछली बार फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में नजर आए थे। अब वह अपने बहनोई आयुष शर्मा के लीड रोल वाली फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा सलमान खान जल्द ही टेलिविजन रिऐलिटी शो 'बिग बॉस 15' को होस्ट करते भी नजर आएंगे।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3mHZngq

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार