गहना वशिष्‍ठ के साथ बदसलूकी? तस्‍वीर शेयर कर बोलीं- पुलिसवालों ने मेरी ऐसी दुर्दशा कर दी

वेब सीरीज 'गंदी बात' में नजर आ चुकीं ऐक्ट्रेस गहना वशिष्‍ठ (Gehana Vasisth) ने अब पुलिसवालो पर गंभीर आरोप लगाए हैं। वह बिजनसमैन राज कुंद्रा के पॉर्न फिल्‍म केस में आरोपी हैं। उन्‍होंने अपनी एक तस्‍वीर शेयर करते हुए इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर लंबा-चौड़ा पोस्‍ट लिखा है। जो तस्‍वीर गहना ने शेयर की है, उसमें उनके कपड़े फटे नजर आ रहे हैं। इसके साथ उन्‍होंने लिखा, 'पुलिसवालों ने यह दुर्दशा कर दी है मेरी। सारे अकाउंट फ्रीज हैं, पैसे नहीं हैं, घर जा नहीं सकती वरना पुलिस अरेस्ट कर लेगी। मोबाइल, लैपटॉप सब ले लिया, पिछली बार जमानत के लिए कार गिरवी रखवा दी थी।' घर में अनजान लोगों का कब्‍जा गहना ने लिखा, 'कुछ अनजान लोगों के साथ रह रही हूं। घर में अनजान लोगों ने कब्जा कर लिया है। वकील की फीस भी किसी से उधार मांग कर दी थी। और इससे ज्‍यादा क्‍या करोगे मुंबई पुलिस, इससे ज्यादा क्या किसी का बिगाड़ोगे।' झूठे केस बनाने का लगाया आरोप ऐक्‍ट्रेस ने आगे लिखा, 'अब भी आप लोगों की आत्मा नहीं भरी है तो बनाते रहो झूठे केस। एक दिन सब सामने आएगा। जिन लड़कियों को आप लोगों ने मेरे खिलाफ खड़ा किया है, पैसा का लालच देकर कोई ना कोई सच सामने लाएगा। मेरे मोबाइल में सबकुछ है, बस तुम लोग सीज कर लिए। कोई नहीं आज मेरा बुरा टाइम चल रहा है, तुम्‍हारा भी आएगा। कर लो जितना करना है, मैं हारूंगी नहीं।' फरवरी में गिरफ्तार हुई थीं गहना बता दें, फरवरी महीने में मुंबई पुलिस ने गहना को पॉर्न फिल्‍म बनाने और उन्हें ऐप्स पर प्रसारित करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। चार महीने हिरासत में गुजारने के बाद वह फिलहाल जमानत पर बाहर हैं। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद गहना ने उनका समर्थन किया था और लोगों को पॉर्न और इरॉटिक वीडियो में फर्क समझाया था।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3gIqKTM

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार