नहीं रहे वाजिद खान, शोक में डूबा बॉलिवुड

बॉलिवुड के नामी म्यूजिक डायरेक्टर्स में से एक वाजिद खान अब हमारे बीच नहीं रहे। म्यूजिक की दुनिया में साजिद-वाजिद काफी पॉप्युलर जोड़ी थी, जो अब टूट चुकी है। हाल ही में वाजिद ने लॉकडाउन के दौरान रिलीज हुए सलमान खान के गाने 'प्यार करो ना' और 'भाई भाई' गानों को उन्होंने ही कम्पोज़ किया था। 42 साल की अचानक उनके इस तरह निधन से फैन्स और इंडस्ट्री से जुड़े तमाम लोग हैरान हैं। इस वक्त बॉलिवुड गहरे सदमे में है। हाल ही में इरफान खान और फिर ऋषि कपूर के निधन से अभी उबरे भी नहीं थे कि एक बड़ा धक्का फिर लग चुका है। बॉलिवु़ड सितारों में से कइयों ने उनके निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। प्रियंका चोपड़ा, परिणीत चोपड़ा,सलीम मर्चेंट, सोनू निगम, मीका सिंह, वरुण धवन जैसे तमाम सिलेब्रिटीज़ ने भी वाजिद खान के निधन पर दुख जताया है। प्रियंका चोपड़ा ने ट्विटर पर कहा, 'भयानक समाचार, एक बात जो मुझे हमेशा याद रहेगी वह है वाजिद भाई की हंसी। उनका हमेशा मुस्कुराते रहना, बहुत जल्दी चले गए। उनके परिवार और शोक व्यक्त करने वाले लोगों के प्रति मेरी संवेदना। आपकी आत्मा को शांति मिले मेरे दोस्त। आप मेरे विचारों और प्रार्थना में हो।' वाजिद खान के निधन पर सिंगर सलीम मर्चेंट ने गहरा शोक जताते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, 'साजिद-वाजिद फेम मेरे भाई वाजिद के निधन के समाचार से मुझे काफी चोट पहुंची है। भाई, तुम बहुत जल्दी गए। यह हमारी बिरादरी के लिए बहुत बड़ा झटका है। मैं टूट गया हूं। मीका सिंह ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने लिखा, 'हम सबके लिए काफी दुखद समाचार है। सबसे टैलंटेड सिंगर और कम्पोजर जिन्होंने इतने सारे हिट दिए हैं, मेरे बड़े भाई वाजिद खान हमें छोड़ गए। अल्लाह उनकी आत्मा को शांति दे। आपको हमेशा प्यार और सदा मिस करेंगे भाई। आपका म्यूजिक सदाबहार है, बॉलिवुड के लिए बहुत बड़ी क्षति।' सिंगर सोनू निगम ने इंस्टाग्राम पर साजिद-वाजिद के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसके साथ उन्होंने लिखा, 'मेरे भाई वाजिद खान हमें छोड़कर चले गए।' परिणीत चोपड़ा ने ट्विटर पर लिखा है, 'वाजिद भाई, आप सबसे अच्छे इंसान थे। हमेशा मुस्कुराया करते थे। हमेशा गाते रहते। उनके साथ हर म्यूजिक सेशन यादगार रहा है। आप वाकई बहुत आएंगे वाजिद भाई।' वरुण धवन ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'वाजिद खान के बारे में सुनकर शॉक्ड हूं। वह मेरे और मेरे परिवार के बेहद करीब थे। वह आसपास रहने वाले सबसे अधिक पॉजिटिव लोगों में से एक थे। हम हमेशा आपको याद करेंगे, आपके बेहतरीन म्यूजिक के लिए शुक्रिया।' बताया जा रहा है कि किडनी की समस्या से वह लंबे समय से जूझ रहे थे। इसके इलाज के लिए वह पहले भी कई बार अस्पताल में एडमिड हो चुके थे। 31 मई की दोपहर जब वाजिद खान की हालत ज्यादा खराब हुई, तब यह भी खबर सामने आई कि वह वेंटिलेटर में हैं। वाजिद, पिछले कई सालों से किडनी के अलावा हार्ट की समस्या से भी जूझ रहे थे। बताया गया है कि किडनी के इलाज के दौरान जब वाजिद खान का कोरोना टेस्ट किया गया तो उनकी रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव आया था। वह एक हफ्ते से कोरोना पॉजिटिव थे।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2TXQGzA

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार