ट्रेलर: लॉकडाउन पर फिल्म, हीरो होंगे राहुल रॉय

कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन में एक बड़े प्रवासी मजदूर वर्ग को अपने घरों की तरफ पलायन करना पड़ा। इन मजदूरों में से एक बड़ी संख्या ने सैकड़ों किलोमीटर का सफर पैदल चलकर तय किया है और उनमें से कई की मौत भी हो गई। इस संवेदनशील मुद्दे पर अब एक फिल्म 'द वॉक' बन रही है।

'द वॉक' में लीड रोल में राहुल रॉय लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। फिल्म की कहानी एक मजदूर रोशन की है जिसका दोस्त श्यामलाल मर जाता है और उसका बच्चा गोलू फंसा हुआ है। रोशन गोलू को सच्चाई को छिपाकर हजार किलोमीटर का सफर तय करके उसे गांव तक छोड़ने का निश्चय करता है। देखें फिल्म का ट्रेलर:

<iframe width="560" height="315" src="https://www.youtube.com/embed/qaWj1ddo2yc" frameborder="0" allow="accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture" allowfullscreen></iframe>

राहुल रॉय का लुक एक मजदूर के लिए ठीक नहीं था लेकिन रशियन प्रोस्थेटिक मेकअप आर्टिस्टों ने उन्हें एक सटी लुक दिया है। लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों का मुद्दा बेहद संवेदनशील है और यह फिल्म इसी टॉपिक पर बनाई गई है। फिल्म को नितिन कुमार गुप्ता डायरेक्ट कर रहे हैं।

फिल्म की टीम का मानना है कि अब लॉन्चिंग के बाद फिल्म 20 सितंबर तक रिलीज हो जाएगी।



from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2XFWeja

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार