तस्वीरेंः मां बनने वाली हैं नताशा स्टैनकोविक

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और उनकी मंगेतर नताशा स्टैनकोविक ने साल 2020 के पहले दिन सगाई करके सबको चौंका दिया था। अब उनके परिवार के नया मेहमान आने वाला है। दरअसल, हार्दिक और नताशा अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। दोनों स्टार ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है।

नताशा स्टैनकोविक ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट हार्दिक पांड्या के साथ तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा, 'हार्दिक और मैंने अब तक बहुत यादगार सफर तय किया है और अब ये और बेहतर होने वाला है। हम दोनों अपने जीवन में एक नई जिंदगी का जल्द स्वागत करने के लिए उत्साहित है। हम दोनों अपनी जिंदगी में इस नए कदम के लिए सुपर एक्साइटेड हैं और आपसे आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं।'

नताशा स्टैनकोविक ने जो तस्वीरें की हैं, उनमें एक में वह बेबी बंप के साथ नजर आ रही हैं। हार्दिक पांड्या उनकी बेली पर हाथ रखे हुए हैं। इससे आप नताशा की प्रेग्नेंसी का अंदाजा लगा सकते हैं। बता दें कि हार्दिक पांड्या ने नताशा स्टैनकोविक की पोस्ट की तस्वीरों अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने भी लोगों से आशीर्वाद और शुभकामनाएं मांगी हैं।

नताशा स्टैनकोविक सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी और अपने परिवार के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। नताशा ने सगाई के बाद अपनी पहली होली की तस्वीरें भी शेयर की थीं।

साल 2013 में प्रकाश झा की फिल्म 'सत्याग्रह' से नताशा स्टैनकोविक ने डेब्यू किया था। वह फिल्म के एक आइटम सॉन्ग में दिखाई दी थीं। वह रैपर बादशाह के चर्चित गाने 'डीजे वाले बाबू' में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने 'बिग बॉस 8' में भी भाग लिया था।

नताशा स्टैनकोविक अक्षय कुमार की फिल्म 'हॉलिडे', सनी देओल की फिल्म 'ढिशक्यायूं', अजय देवगन की फिल्म 'ऐक्शन जैक्शन', अर्जुन रामपाल की फिल्म 'डैडी' और पुलकित सम्राट की फिल्म की 'फुकरे रिर्टन्स' में भी नजर आ चुकी हैं।



from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2MlvxLf

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार