'मेरी वजह से बंद नहीं हुआ कसौटी जिंदगी के 2', पार्थ समथान बोले- एकता कपूर से कोई खटपट नहीं

पार्थ समथान () और एरिका फर्नांडिस का शो कसौटी ज़िन्दगी की 2 () कुछ महीने पहले ही ऑफ एयर हो गया। यह टीवी का सबसे लोकप्रिय शो में से एक था। लेकिन शो ऑफ एयर होने के बाद यह भी अफवाह फैली कि शो बंद होने के पीछे का कारण पार्थ समथान है। साथ ही यह भी अफवाह है कि शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर के साथ पार्थ समथान की अनबन हो गई थी जिसकी वजह से शो को बंद करना पड़ा। लेकिन पार्थ ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने इन सभी बातों को निराधार बताया है। पार्थ बोले, मेरे और एकता के बीच सबकुछ ठीक है हमारे सहयोगी ETimes को दिए एक इंटरव्यू में पार्थ ने बताया कि ऐसी स्थिती आ गई थी कि शो को ऑफ एयर करना पड़ा। पार्थ की स्थिती से मतलब था कोरोनावायरस महामारी के कारण लोगों के बीच इतना डर पैदा गया है कि हमें शो को वक्त से पहले बंद करना पड़ा। शो को मेरी और एकता की अनबन की वजह से बंद करने की खबर पूरी तरह से गलत और निराधार है। शो को बंद करने का फैसला प्रोड्यूसर और चैनल की आपसी सहमति थी। एकता के अगले वेब सीरीज में मैं लीड ऐक्टर हूं पार्थ आगे कहते हैं कि मैं आपसे झूठ नहीं बोलूंगा हर ऐक्टर की तरह मैं भी कुछ अलग करना चाहता हूं। और मैं दूसरे प्रोजेक्ट भी देख रहा हूं लेकिन मेरे और एकता मैम के बीच सबकुछ ठीक है मैं उनका वेब शो कर रहा हूं और उन्हें वास्तव में मेरा काम पसंद है। वह बहुत खुश है और वह हमेशा मेरी तारीफ भी करती है। मैं बहुत खुश और आभारी हूं कि वह मेरे काम का सम्मान करती हैं। मैं इसके लिए उनका शुक्रगुजार हूं। पार्थ अब 'मैं हीरो बोल रहा हूं' में गैंगस्टर अवतार में नजर आ रहे हैं।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3e4ZlKX

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार